सरिया समेत ट्रक हाईजैक करने के आरोप में सीआईडी ने चार को किया गिरफ्तार

सीआईडी की विशेष टीम कर रही थी उक्त मामले की जांच
हल्दिया से ट्रक चालक व खलासी को किया गिरफ्तार
दुर्गापुर : दुर्गापुर सीआईडी की विशेष टीम ने लाखों रुपए का सरिया समेत ट्रक हाईजैक करने के आरोप में छापामारी अभियान चलाकर चार लोगों को गिरफ्तार कर अनुमंडल अदालत में पेश किया। अदालत ने मामले की सुनवाई के बाद सीआईडी की अर्जी पर आरोपियों को सात दिनों के लिए रिमांड पर भेजने का आदेश दिया। सीआईडी की टीम आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपियों में हफिजुद्दीन माईती, मोजीबुर शेख, धर्मेंद्र सिंह एवं शेख इमरान शामिल हैं। सभी आरोपी पूर्व मिदनापुर कोलाघाट के निवासी हैं। दुर्गापुर इंडो-अमेरिकन मोड़ स्थित एक निजी प्लांट से पिछले वर्ष फरवरी में कोलकाता के लिए एक ट्रक पर करीब 21 टन सरिया लोड कर रवाना हुआ था। आरोप है कि इस दौरान बीच रास्ते में ही लाखों रुपए का सरिया समेत ट्रक को हाईजैक कर लिया गया। इस मामले की दुर्गापुर न्यूटाउनशिप थाना में प्लांट प्रबंधन की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई थी। शिकायत के आधार पर सीआईडी की टीम ट्रक हाईजैक में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार करने हेतु लगातार जगह-जगह छापामारी चला रही थी। वहीं छापामारी अभियान के दौरान कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए सीआईडी की टीम ने हल्दिया से एक कारोबारी को गिरफ्तार किया था। उक्त कारोबारी के निशानदेही पर चोरी के 21 टन सरिया को बरामद किया गया। इसके बाद हल्दिया से ट्रक ड्राइवर एवं खलासी को गिरफ्तार किया गया। वहीं इस मामले में सीआईडी की टीम ने चोरी का सरिया खरीदने के आरोप में शोभन मल्लिक एवं आमिर हुसैन को पहले गिरफ्तार कर चुकी है। हालांकि सीआईडी की टीम गायब हुए ट्रक की बरामदगी अब तक नहीं कर सकी है। घटना के बाद से ट्रक हाईजैक कांड का मास्टरमाइंड हाफिजूद्दीन माइती फरार था। सीआईडी की टीम ने मंगलवार को कोलाघाट इलाके में छापेमारी करते हुए इस गिरोह के मास्टर माइंड समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियों को रिमांड में लेकर सीआईडी की टीम गायब ट्रक का पता लगाने का प्रयास करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पिछले 4 हफ्तों से सात राज्यों के 22 जिलों में फिर से बढ़ रहे कोरोना के नए मामले

नई दिल्लीः देश के सात राज्यों के 22 जिलों में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में एक बार फिर से बढ़ोतरी ने केन्द्र और प्रदेश आगे पढ़ें »

ऊपर