बांकुड़ा में प्रिंसिपल और शिक्षक ही करते थे बच्चों की तस्करी

कोलकाता : बांकुड़ा में पुलिस ने बच्चों की तस्करी के आरोप में स्कूल प्रिंसिपल और शिक्षक समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के चंगुल से पुलिस ने पांच बच्चों को छुड़ा लिया है और उन्हें सरकारी बाल घर में भेज दिया है। इस दौरान बांकुड़ा पुलिस ने दुर्गापुर और पश्चिम बर्दवान से 1.75 लाख रुपये की राशि भी जब्त की है। एक अधिकारी ने बताया कि इस रैकेट का खुलासा तब हुआ जब रविवार को बांकुड़ा सदर थाना क्षेत्र के कलापत्थर इलाके में जेएनवी परिसर में कुछ लोगों द्वारा दो बच्चों को कार के अंदर बैठने के लिए कहने पर एक स्थानीय पंचायत प्रमुख ने दो बच्चों को रोते हुए देखा। पंचायत प्रमुख ने कार में सवार लोगों से पूछताछ की और उनके उत्तरों में विसंगति पाए जाने पर स्थानीय लोगों को सूचित किया। दूसरी ओर, प्रिंसिपल ने क्षेत्र से भागने का प्रयास किया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने सड़कों को अवरुद्ध कर दिया। इसके बाद पुलिस ने इस घटना में एक स्कूल के प्रिंसिपल कमल कुमार राजोरिया और शिक्षिका सुषमा शर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अब इस घटना ने भाजपा और टीएमसी के बीच एक राजनीतिक तनातनी को जन्म दिया है। राज्य के मंत्री शशि पांजा ने एक वरिष्ठ भाजपा नेता पर रैकेट से संबंध रखने का आरोप लगाया है, वहीं भाजपा ने आरोप को खारिज कर दिया और इसे महज राजनीति से प्रेरित बताया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

नदिया में ब्लैकमेल कर लगातार एक माह दुष्कर्म, गिरफ्तार युवक

नदियाः अश्लील वीडियो के बल पर महिला को ब्लैकमेल कर लगातार एक माह से बलात्कार कर रहे युवक को गिरफ्तार कर रविवार को पुलिस ने आगे पढ़ें »

ऊपर