घर में खेलते बच्चे की गले में रस्सी फंसने से हुयी मौत

खड़गपुर: पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत बेलदा के पचासबेटिया नामक गांव में माता पिता की अनुपस्थिति में घर में खेल रहे 7 वर्षीय एक बालक की गले में रस्सी फंस जाने से मौत हो जाने की मर्माहत कर देने वाली एक घटना सामने आयी है। घटना के बारे में स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिले के नारायणगढ़ इलाके में भी बुधवार को दुआरें सरकार कैंप का आयोजन किया गया था। पचासबेटिया गांव के निवासी एक दंपत्ति भी अपने 7 साल के बच्चे को घर में छोड़कर दुआरे सरकार कैंप में गए थे। बताया जाता है कि इसी दौरान वह बालक घर में खेलने के दौरान खटाल में जा घुसा तथा खटाल में रस्सी से बंधे एक बछड़े के साथ खेलने लगा, लेकिन यह रस्सी अचानक उस बालक के गले में जा फंसा। जिसके बाद वह बालक जोरों से चिल्लाया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर घर के दूसरे सदस्य व आस पास के लोग दौड़े हुए आए और उसे तत्काल चिकित्सा के लिए बेलदा के ग्रामीण अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने बालक को मृत घोषित कर दिया। घटना के बारे में सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए गुरुवार को खड़गपुर स्टेट अस्पताल में भिजवा दिया। इस घटना से परिजन समेत पूरे गांव के लोगों में मातम छा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाजपा नेता के शव के साथ प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे कालीघाट, पुलिस के साथ धक्का-मुक्की

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भवानीपुर का उपचुनाव आगामी 30 सितम्बर को है और उससे ठीक एक सप्ताह पहले मगराहाट के भाजपा उम्मीदवार मानस साहा के शव आगे पढ़ें »

ऊपर