बेड के लिए 4 अस्पतालों में भटकने के बाद बच्चे की मौत

कोलकाताः महानगर में एक बार फिर से निजी अस्पतालों में बेड न मिलने से एक बच्चे की मौत का आरोप लगा है। आरोप है कि समय पर बच्चे को इलाज नहीं मिला, इस कारण ही उसकी मौत हो गई। मृतक बच्चे का नाम शेख तनवीर हुसैन (9) है ।

परिजनों का आरोप है कि उसे लेकर अलीपुर, पार्क सर्कस, मिंटो पार्क सहित कुल चार निजी अस्पताल में पहुंचे थे। हालांकि बेड नहीं मिलने की बात कही गई। बच्चे को सीने और पेट में दर्द की समस्या थी। उसे लेकर परिजन दिनभर भटकते रहे। पेट दर्द से तड़पते बच्चे को पार्क स्ट्रीट के निकट स्थित एक निजी अस्पताल में भी परिजन लेकर पहुंचे थे। यहां भी बेड नहीं मिला। आखिरकार उसे एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि ऑपरेशन से पहले ही उसकी मौत हो गई।

बच्चे की मां सबिना हुसैन ने कहा कि यदि समय पर बेड मिल जाता, तो शायद बच्चे की जान बच जाती। तनवीर के पिता का आरोप है कि किसी अस्पताल ने कहा कि बेड नहीं है, किसी ने कहा कि डॉक्टर नहीं हैं। उसे लेकर हम हर जगह पहुंचे। हमें 4 निजी अस्पतालों ने लौटा दिया। रविवार को किसी प्रकार उसे एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती करवाया जा सका। हालांकि सर्जरी के पहले ही बच्चे की मौत हो गई। एसएसकेएम अस्पताल के अधीक्षक प्रो.आर.एन.मिश्र ने कहा कि बच्चे का ऑपरेशन होना तय हुआ था। हालांकि यह काफी दुखद है कि इससे पहले ही उसकी मौत हो गई। परिवार की तरफ से कोई शिकायत नहीं दर्ज करवाई गई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

beaten

ब्रेकिंग : तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या

बर्दवान : मंगलकोट विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 197 में भाजपा समर्थित उपद्रवियों ने तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या कर दी।घटना की आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी पर तंज – बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं

कोलकाता : बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य के लोग हवाई चप्पल नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर