बंगालः रात 9 से भोर 5 बजे तक रास्ते में निकलने से पहले…

* ढीली हुई पाबंदियों पर मुख्य सचिव ने पुलिस प्रशासन को दिये कड़े निर्देश
* सभी जिलों में रात 9 से भोर 5 बजे तक कड़ी निगरानी
* कई जगहों पर आम जनता व वाणिज्यिक प्रतिष्ठान कर रहे हैं नियमों की अवहेलना
* नाका चेकिंग और बढ़ाने का निर्देश
* नियमों को तोड़ने वालों के खिलाफ सीपी और जिला पुलिस को कड़े कदम उठाने के निर्देश
* बॉडर्र एरिया पर भी निगरानी बढ़ाने का निर्देश
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य में जारी लॉकडाउन जैसी पाबंदियों को कड़ाई से पालन कराने के लिये नवान्न ने पुलिस प्रशासन को कड़ा निर्देश दिया है। राज्य की कई जगहों पर पाबंदियों में ढील देखी जा रही है। रात 9 से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू जारी है। केवल इमरजेंसी सेवाओं को छूट है, बावजूद इसके कई जगहों पर आम जनता से लेकर वाणि​ज्यिक प्रतिष्ठानों की लापरवाही साफ देखी जा रही है। ऐसे में राज्य के मुख्य सचिव एच के द्विवेदी ने मंगलवार को सभी जिला पुलिस सुपर, पुलिस कमिश्नर को और कड़े कदम उठाने के लिए निर्देश दिया है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस प्रशासन से रात 9 से सुबह 5 बजे तक विशेष नजरदारी बढ़ाने के लिए कहा गया है। नाका चेकिंग को भी और बढ़ाने के लिए कहा गया है, साथ ही साथ रास्तों पर पुलिस की टहलदारी भी अधिक करने को कहा गया है। उल्लेखनीय है कि कई जगहों पर रात 9 बजे के बाद भी होटल, रेस्तरां खुले रहते हैं। ग्राहकों की भीड़ भी देखी गयी है। राज्य में दार्जिलिंग में कोरोना के मामले चिंताजनक हैं। ऐसे में सीमा क्षेत्रों में भी कोविड स्वास्थ्य नियमों को माना जा रहा है या नहीं, इस पर नजर रखने के लिए पुलिस को निर्देश दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माकपा उम्मीदवार को प्रचार से रोका, पुलिस के साथ हुई झड़प

कोलकाता : बंगाल की भवानीपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में माकपा के उम्मीदवार श्रीजीब बिस्वास को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास की ओर आगे पढ़ें »

ऊपर