नागराकाटा में मुख्यमंत्री की जनसभा आज, हेलीपैड से मंच सज-धज कर तैयार

नागराकाटा : रविवार को तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी चालसा स्थित टियावन मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। सुबह 11 बजे यह चुनावी सभा आयोजित होगी। नागराकाटा विधानसभा क्षेत्र के तृणमूल प्रत्याशी जोसेफ मुंडा और मालबाजार विधानसभा क्षेत्र के तृणमूल प्रत्याशी बूलु चिक बड़ाइक के समर्थन में यह जनसभा आयोजित होगी। जनसभा को लेकर टियावन मैदान में मंच बनाने का कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है। पुलिस के आला अधिकारी बारी बारी से मैदान का निरीक्षण कर रहे हैं । मुख्यमंत्री के लिए टियावन मैदान में अस्थाई हेलीपैड भी बनाया गया है । आज उस हेलीपैड में हेलिकॉप्टर उतरने के लिए ट्रायल भी किया गया । हेलीकॉप्टर ट्रायल के दौरान पुलिस के अग्निशमन विभाग के कर्मी मौजूद थे । नेताओं के लिए मंच, लोगों के बैठने की जगह सहित अन्य सभी प्रकार की व्यवस्था का निरीक्षण किया गया । इससे पहले भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस मैदान में सरकारी सभा एवं बैठक कर चुकी है । जनसभा को लेकर नागराकाटा और मालबाजार विधानसभा क्षेत्र में तृणमूल कर्यकर्ताओं द्वारा प्रचार शुरू कर दिया गया है। लोकसभा चुनाव में सत्तारूढ़ पार्टी डुआर्स क्षेत्र में काफी पिछड़ गयी थी। आगामी 17 अप्रैल को इस इलाके में चुनाव होने वाला है उस से पहले चालसा टियावन में आकर ममता बनर्जी तृणमूल कार्यकर्ताओं को क्या संदेश देनेवाली है इस पर डुआर्स की राजनीतिक वर्ग नजर बनाए हुए हैं ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीबीआई कोर्ट में सुनवाई पूरी, ममता बनर्जी बोलीं- अब अदालत में ही होगा फैसला

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजनीति में एक बार फिर उथल-पुथल शुरू हो गई है। सीबीआई की ओर से टीएमसी (तृणमूल कांग्रेस) के दो मंत्रियों आगे पढ़ें »

मुंबई में 114 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से चली आंधी, एयरपोर्ट छह बजे तक बंद

नई दिल्ली : देश के दक्षिण पश्चिम राज्यों में चक्रवाती तूफान ताउते का खतरा मंडरा रहा है। अब ये तूफान गुजरात की ओर से बढ़ आगे पढ़ें »

ऊपर