मुख्यमंत्री अगले महीने हालात का जायजा लेने जायेंगी​ उत्तर बंगाल

कोलकाता : तीसरी बार सत्ता में आने के बाद सीएम ममता बनर्जी पहली बार उत्तर बंगाल के दौरे पर जा रही हैं। सीएम सितंबर की शुरूआत में ही नार्थ बंगाल जायेंगी। सूत्रों के मुताबिक 6 सितंबर से 9 सितंबर तक सीएम के कई कार्यक्रम हैं। हालांकि कार्यक्रमों की पूरी सूची तय नहीं हो पायी है। बता दें कि चुनाव से पहले सीएम कई बार उत्तर बंगाल दौरे पर प्रचार के लिए गयी थीं। हालांकि जीतने के बाद सीएम वहां नहीं जा पायी थीं। एक बार पहले सीएम की नार्थ बंगाल जाने की बात थी मगर मौसम खराब होने के कारण सीएम नहीं जा पायी थी। इस बीच, हाल ही में हुई भारी बारिश से उत्तर बंगाल के कई जिलों में भारी तबाही मची है। कई जगह भूस्खलन हो चुका है। ऐसे लोगों के साथ खड़े होने के लिए मुख्यमंत्री अगले महीने उत्तर बंगाल जा सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक वह छह सितंबर को उत्तर बंगाल जा सकती हैं। वह वहां तीन दिन तक रह सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक सीएम उत्तरकन्या में प्रशासनिक बैठक करेंगी। इसके अलावा ममता पार्टी के कुछ कार्यक्रम भी कर सकती हैं। हालांकि उनके यात्रा कार्यक्रम की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : पुरुलिया में 237 से अधिक बच्चे बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती

पुरुलिया : पुरुलिया देवेन महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल के शिशु विभाग में बुखार से पीड़ित बच्चों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है। घटना के आगे पढ़ें »

ऊपर