मुख्यमंत्री ममता ने नवरात्रि की शुभकामनाएं दी

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं और लोगों से कोविड-19 के प्रति एहतियात बरतते हुए पर्व मनाने का आह्वान किया। ममता ने ट्वीट किया, ‘आप सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं। इस शुभ अवसर पर मां दुर्गा की कृपा बनी रहे और सभी को स्वास्थ्य तथा समृद्धि मिले। मैं सभी से आग्रह करती हूं कि स्वास्थ्य और सुरक्षा के प्रति एहतियात बरतते हुए पर्व मनाएं।’

दक्षिण कोलकाता में जानेमाने पंडालों का सीएम ने किया उद्घाटन

दुर्गापूजा घूमने के लिए लोगों की भीड़ कल से शुरू होने की संभावना है। इस दौरान लोग कोविड 19 के नियमों का पूरा पालन करें इसके लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर जनता से अपील की। शनिवार को दक्षिण कोलकाता के जानेमाने पूजा पंडालों का उद्घाटन करने पहुंचीं मुख्यमंत्री ने कहा ​​कि जो भी पूजा घूमने के लिए बाहर निकलेंगे वे सख्ती से नियमों का माने क्योंकि यह नियम संक्रमण को रोकने के लिए जरूरी है। ममता ने बाबूबागान, जोधपुर पार्क 95 पल्ली, जोधपुर पार्क सार्वजनीन, एकडालिया क्लब, सिंघी पार्क, बालीगंज कल्चरल, समाजसेवी संघ और शिव मंदिर का उद्घाटन किया। समाजसेवी संघ में ममता ने कैन्वस पर फूलों की पेंटिंग की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

फ्रांस में चर्च पर हमला करने वाले के हाथ में थी कुरान

नीस (फ्रांस) : फ्रांस के शहर नीस में गुरुवार को एक गिरजाघर में लोगों पर चाकू से हमला करने वाले टूनीशियाई के हाथ में कुरान आगे पढ़ें »

चीन की चिन्ता बढ़ी, भारत-अमेरिका ने सुरक्षा परिषद के एजेंडे पर मिलकर काम करने पर सहमति जताई

वाशिंगटन: संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (यूएनएससी) के एजेंडे से जुड़े विषयों पर भारत और अमेरिका ने व्यापक बातचीत की और लोकतंत्र, बहुलवाद व नियम आधारित आगे पढ़ें »

ऊपर