भाजपा की वजह से देश खाद्य संकट की ओर बढ़ रहा है : ममता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि तीन नये कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर चल रहे किसानों के आंदोलन के संबंध में भाजपा के ‘अड़ियल’ रवैये की वजह से देश खाद्य संकट की ओर बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि दूसरे राजनीतिक दलों के ‘बेकार’ नेताओं को शामिल करके भाजपा ‘कबाड़’ पार्टी बन रही है। देश खाद्य संकट की ओर बढ़ रहा है। अगर भाजपा कृषि कानूनों पर अड़ी रही तो हमारे देश में खाद्यान्न की कमी आ जाएगी। किसान हमारे देश की पूंजी हैं और हमें ऐसा कुछ नहीं करना चाहिए जो उनके हितों के विरुद्ध हो। तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने तीनों कृषि कानूनों को तत्काल वापस लिये जाने की भी मांग की। भाजपा वाशिंग मशीन की तरह पार्टी को चलाती है, जहां भ्रष्ट नेता उसमें शामिल होते ही संत बन जाते हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं और हाल ही में अमेरिकी संसद भवन कैपिटल हिल में हिंसा करने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों की तुलना करते हुए कहा, ‘‘जिस दिन भाजपा चुनाव हारेगी तो उसके कार्यकर्ता और समर्थक भी इसी तरह का बर्ताव करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर : कोलकाता में टीके के बाद बेहोश हुई नर्स

बेहोशी की वजह पता करने के लिए मेडिकल बोर्ड गठित कोलकाता : कोविड-19 का टीका लगाये जाने के बाद यहां बीमार पड़ने वाली 35 वर्षीय एक आगे पढ़ें »

bjp

उत्तरपाड़ा में पीएम व अमित शाह के पोस्टर पर पोता कालिख

हुगली : उत्तरपाड़ा और हिंदमोटर इलाके में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित अन्‍य भाजपा आगे पढ़ें »

ऊपर