आज मुख्यमंत्री पहुंच रहीं है उत्तर बंगाल

कोलकाताः मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तीसरी बार सत्ता में आने के बाद पहली बार उत्तर बंगाल का दौरा कर रही हैं। यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि पूरे बंगाल में तो ममता बनर्जी जीत गईं लेकिन उत्तर बंगाल में पार्टी ने काफी खराब परिणाम किया था। मुख्यमंत्री आज 3 बजे बागडोगरा हवाई अड्डे पर उतरेंगी और सिलीगुड़ी के बाघाजतिन में विजया सम्मेलन में शामिल होंगी। मुख्यमंत्री कल उत्तरकन्या में जलपाईगुड़ी और अलीपुरद्वार जिलों के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक करेंगी। मंगलवार और बुधवार को कार्शियांग में रहेंगी। वह अपना प्रशासनिक दौरा पूरा कर गुरुवार यानी 28 अक्टूबर को बागडोगरा लौटेंगी और वहां से गोवा के लिए उड़ान भरेंगी। इधर भाजपा ने उनके इस दौरे की आलोचना करते हुए कहा है जो पहाड़ के लोग परेशानी में है उसमें ममता बनर्जी पिकनिक मनाने आ रही है

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रूपा के बगावती तेवर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में चुनाव की रणनीति तय करने के लिए राजनीतिक पार्टियों के बीच आगे पढ़ें »

ऊपर