प. मिदनापुर रैली में ममता का भाजपा पर जोरदार हमला

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में सियासी तपिश लगातार बढ़ती जा रही है। यहां के नेताओं के बीच जमकर जुबानी जंग हो रही है। राज्य की मुख्यमंत्री और सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने पश्चिम मिदनापुर के डेबरा में शुक्रवार को एक रैली के दौरान भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी दंगा कराती है, बीजेपी से सावधान रहें।
ममता का बीजेपी पर निशाना

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा- “मैं भी एक हिन्दू हूं। लेकिन मेरा विश्वास मुझे सहनशीलता और प्यार सिखाता है, घृणा नहीं। उन्होंने कहा कि क्या यही लोकतंत्र है? क्या उन्हें भी पता है कि लोकतंत्र क्या है?”

उनकी पार्टी गुंडी, चोर से भरी

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला और तेज करते हुए कहा- “उन्होंने इतनी बुराई की है कि एक दिन वे निश्चित रूप से उसके लिए भुगतान करेंगे। उनसे पूछें कि उनके बैंक खातों में कितने पैसे हैं। यह उनके इरादे को स्पष्ट करेगा। वे दलितों पर हमला करते हैं, महिलाओं का अपमान करते हैं। किसानों को लूटते हैं। वे देश को बेच रहे हैं। उनकी पार्टी को देखो। उनकी पार्टी गुंडा, चोर और झूठ से भरी है।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

जायडस की विराफिन को DCGI की मंजूरी

नई दिल्ली : कोरोना मरीजों के इलाज में तेजी लाने के लिए ड्रग कंट्रोलर जनरल ऑफ इंडिया (DGCI) ने शुक्रवार को जाइडस कैडिला की दवा विराफिन आगे पढ़ें »

कोरोना महामारी के दौरान वर्कप्लेस पर इन पांच सेफ्टी टिप्स की जानकारी सभी को होनी चाहिए

कोलकाताः कोविड-19 महामारी दुनियाभर में तेजी से फैल रही है। इससे संबंधित सूचना, आंकड़े, दिशा-निर्देश आदि तेजी से बदल रहे हैं जिससे इस संक्रमण को आगे पढ़ें »

ऊपर