मुख्यमंत्री ने ठीक कहा है – पार्थ

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी के उस बयान का पार्थ चटर्जी ने समर्थन किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर दोषी है, यह साबित होने पर उम्रकैद भी दी जाये तो इस पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं। मंगलवार को एयरपोर्ट पर मीडिया द्वारा पूछे जाने पर पार्थ चटर्जी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने ठीक कहा है। मंगलवार की सुबह पार्थ को भुवनेश्वर से कोलकाता लाया गया। ईडी की टीम उन्हें सुबह 6 बजकर 34 मिनट पर कलकत्ता एयरपोर्ट पर लेकर आयी। उसके बाद पार्थ को व्हीलचेयर पर एयरपोर्ट से बाहर लाया गया। तभी उनसे मीडिया द्वारा सीएम के मंतव्य को लेकर पूछा गया तो पार्थ ने कहा कि उन्होंने (मुख्यमंत्री) ठीक कहा है। इसके बाद ईडी की टीम उन्हें लेकर सीजीओ कॉम्प्लेक्स के लिए रवाना हो गयी। उल्लेखनीय है कि एसएससी मामले में ईडी द्वारा गिरफ्तार मंत्री पार्थ चटर्जी को लेकर सोमवार को पहली बार सीएम ने मुंह खोला था। सीएम ने साफ कहा था कि अगर कोई दोषी साबित होता है तो उसे उम्रकैद की सजा मिले तो भी उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षा मंत्री से मिला आश्वासन मगर नियुक्तियां कब ?

ब्रात्य बसु ने कहा, ‘कितने शून्य पद, एसएससी को कहा बताने’ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु के साथ बैठक में नियुक्ति के आगे पढ़ें »

ऊपर