ब्रेकिंगः ट्रांसजेंडर हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त छोटुआ गिरफ्तार

मां-बेटे ने मिलकर की थी सुमना की हत्या
हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया गन बरामद
निमता : निमता थाना इलाके में गत रविवार की रात गोली मारकर एक ट्रांसजेंडर सुमना धर की हत्या कर दी गयी थी। हत्या की छानबीन कर रही पुलिस ने इस मामले में सोमवार को टीटागढ़ से एक अभियुक्त मोहम्मद लाडला को गिरफ्तार किया था। वहीं उसकी निशानदेही पर इस मामले में एक और गिरफ्तारी हुई है। बताया गया है कि पुलिस ने हत्या के मामले में मुख्य अ​भियुक्त छोटुआ को गिरफ्तार कर लिया है। छोटुआ को मंगलवार को ही पुलिस ने टीटागढ़ के पुरानी बाजार इलाके से गिरफ्तार किया और उसे बैरकपुर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट में पेशी के दौरान छोटुआ ने कैमरे के सामने भी स्वीकार किया कि उसने अपने बेटे लाडला के साथ मिलकर सुमना की हत्या की है। उसने कहा है कि सुमना उसके इलाके में घुसकर काम कर रही थी। वह उनके हिस्से के रुपये भी उन्हें नहीं देती थी। वहीं जब उन्होंने सुमना के इस काम का प्रतिवाद किया तो सुमना ने उसकी हत्या करवाने की धमकी थी। इस धमकी के बाद ही उन्होंने योजना बनाकर सुमना को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने छोटुआ के पास से हत्या में इस्तेमाल गन को भी बरामद कर लिया है हालांकि इस मामले में पुलिस की जांच अभी भी जारी है, कारण यह है कि घटना की रात कुछ और लोगों ने सुमना को घेर रखा था और तभी उसे एक के बाद एक 3 गोलियां मारी गयी थीं। रुपयों को लेकर ट्रांसजेंडर की हुई हत्या और हत्या मामले में टीटागढ़ से हुई गिरफ्तारियों से इलाके के लोगों में सनसनी फैल गयी है। इलाके के लोगों का कहना है कि अवैध हथियारों का इतने आसानी से मिल जाना ही यहां अपराध के पीछे के कारणों में से एक है अतः पुलिस प्रशासन को कठोर कार्रवाई करनी होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खिलाड़ी हूं, खेलना मेरा जुनून है, जो मौका देगा उसका साथ दूंगा : बाबुल

बाेले, जिसने प्ले 11 में खेलने का मौका दिया वहां खड़ा हूं मेरे लिए ममता बनर्जी ही लोकप्रिय हैं सुकांत को भावी योजनाओं के लिए शुभकामनाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर