भारत क्षत्रिय समाज का आउट्राम घाट पर सेवा शिविर

कोलकाता : गंगासागर में मकर संक्राति के अवसर पर पुण्य की डुबकी लगाने वाले श्रद्धालुओं की नि:शुल्क सेवा के लिए भारत क्षत्रिय समाज की ओर से आउट्राम घाट पर शनिवार की शाम को सेवा श‌िविर का भव्य तरीके से उद्घाटन किया गया। इस मौके पर भारत क्षत्रिय समाज ट्रस्ट के चैयरमैन और मुख्य संरक्षक क्रमश: प्रह्लाद सिंह और अर‌विंद सिंहने संयुक्त रूप से बताया कि समाज की ओर से पीछले 41 सालों से सेवा श‌िविर का आयोजन ‌किया जा रहा है। यह श‌िविर में 400 लाेेगों की ठहरने की व्यवस्था किया गया है। यह श‌िविर 9 जनवरी से 18 तक जारी रहेगा। श‌िविर में कोरोना प्रोटोकाॅल के तहत हेल्थ गाइड का अनुपालन किया जा रहा है। इस मौके पर दिवंगत समाज सेवी मणि प्रसाद सिंह के याद में 1 मिनट का मौन धारण किया गया। समाज की ओर से आये सभी अतिथियों को मोंमेंटे और अंग वस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। इस मौके पर डॉ. राजेश सिंह (मुन्ना), पारश नाथ सिंह, संजय सिंह राठौर, राय बहादूर स‌िंह , कृष्‍णा सिंह, उमेश राय, रामबाबू सिंह, रणधीर सिंह, राजा बाबू, राममिलन सिंह, डॉ. शुक्र‌िव सिंह, संयोजक मनोज सिंह भवानीपुर, सत्येन्द्र सिंह, हृदय नारायण मिश्रा, राणधीर सिंह, विपिन कुमार सिंह, जसंवत सिंह, दीपक सिंह, कमलेश सिंह, त्र‌िभुवन कुमार मिश्रा, मनोज सिंह हावड़ा व अन्य समाज के गण्यमान्य लोग मौजूद रहे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

birds disappeared

महानंदा अभयारण्य में पहला पंछी महोत्सव 20 फरवरी से

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के महानंदा वन्यजीव अभयारण्य में पहली बार पंछी महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है जिसमें पक्षी प्रेमियों को वन में आगे पढ़ें »

जब साजिद ने जिया से टॉप खुलवाकर ब्रा…

मुंबईः दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की जिंदगी पर बनी डॉक्युमेंट्री 'डेथ इन बॉलीवुड' हाल ही में यूके में रिलीज की गई। इस डॉक्युमेंट्री के दूसरे आगे पढ़ें »

ऊपर