कलकत्ता मेडिकल कॉलेज में सफाई कर्मी की नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कलकत्ता मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में सफाई कर्मी की नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले जालसाज को बहूबाजार थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम मो.शकीर हुसैन (45) है। वह बीरभूम के बोलपुर का रहनेवाला है। पुलिस ने बुधवार की देर रात बर्दवान के बुदबुद बाजार इलाके से उसे पकड़ा है। जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले कई लोगों ने शिकायत दर्ज करायी कि एक व्यक्ति ने खुद को मेडिकल कॉलेज का अधिकारी बताकर उन्हें मेडिकल कॉलेज में सफाई कर्मी की नौकरी दिलाने की बात कही। आरोप है कि जालसाज ने विभिन्न लोगों से हजारों रुपये ले लिए। आरोप है कि रुपये देने के कई दिन बाद भी नौकरी नहीं मिलने पर उन्हें ठगी का पता चला और उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर मो.शकीर को गिरफ्तार किया। फिलहाल उससे पूछताछ कर पता लगाया जा रहा है कि उसने इस तरह से कितने लोगों से ठगी की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को राज्य चुनाव आयोग के कार्यालय में राज्य के गृह सचिव बी.पी. गोपालिका के साथ राज्य चुनाव आयुक्त सौरभ दास के आगे पढ़ें »

ऊपर