प्राइवेट बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, अभियुक्त गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : प्राइवेट बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी के आरोप में पुलिस ने एक जालसाज को गिरफ्तार किया है। घटना विधाननगर साइबर क्राइम थाना इलाके की है। अभियुक्त का नाम सुकुमार मोहंती है। वह नदिया के रानाघाट का रहनेवाला है। जानकारी के अनुसार मार्च 2020 में एक प्राइवेट बैंक की नौकरी के लिए सॉल्टलेक निवासी सुप्र‌िया लाहिड़ी ने आवेदन किया था। जुलाई महीने में उसके पास फोन आया एवं फोन करने वाले व्यक्त‌ि ने अपना नाम अभिजीत बताया और कहा कि जिस नौकरी के लिए उसने आवेदन किया है उसकी प्रोसेसिंग फीस के तौर पर 42 हजार रुपये देने होंगे। जालसाज की बातों में आकर सॉल्टलेक की महिला ने उसके द्वारा दिए गए बैंक अकाउंट में रुपये ट्रांसफर कर दिए। बाद में जब महिला प्राइवेट बैंक में पहुंची तो उसे ठगी का पता चला और उसने विधाननगर साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज करायी ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रुक गई है देवी लक्ष्‍मी की कृपा? ये चमत्‍कारिक उपाय करते ही बरसने लगेगा पैसा

नई दिल्‍ली : जिंदगी में सुख-सुविधाएं, धन-दौलत देवी लक्ष्‍मी की कृपा से ही मिलती है। यदि धन की देवी मां लक्ष्‍मी रूठ जाएं तो व्‍यक्ति एक-एक आगे पढ़ें »

ऊपर