फर्जी दस्तावेज पर बैंक लोन लेकर की ठगी, 3 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : फर्जी दस्तावेज के आधार पर बैंक लोन लेकर धोखाधड़ी करने के आरोप में पुलिस ने तीन जालसाजों को गिरफ्तार किया है। घटना शेक्सपियर सरणी थाना इलाके की है। अभियुक्तों के नाम दीपक प्रसाद, विप्लव सिंह और विश्वजीत सिंह हैं। तीनों को शनिवार को बैंकशाल कोर्ट में पेश किया गया जहां से अदालत ने उन्हें 16 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार कुछ दिनों पहले एक सरकारी बैंक के प्रबंधन ने अभियुक्तों के खिलाफ लाखों रुपये की धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करायी थी। बैंक ने अपनी शिकायत में बताया कि अभियुक्तों ने खुद को बीएसएनएल का स्थायी कर्मचारी बताकर एक फर्जी सैलरी स्लीप बनाकर बैक में जमा किया। इसके बाद बैंक से 4 लाख रुपये का लोन ले लिया। आरोप है कि लोन लेने के बाद अभियुक्त ने किस्‍त नहीं चुकायी। ऐसे में उनके दस्तावेजों की जांच करने पर बैंक ने पाया कि वह उक्त कंपनी के कर्मचारी नहीं हैं। ऐसे में धोखाधड़ी का पता चलने पर बैंक प्रबंधन की ओर से शेक्सपियर सरणी थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी। पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाद्रपद संकष्टी चतुर्थी पर करें इन गुप्त मन्त्रों का जाप, हर दुःख होगा दूर

कोलकाता : हिन्दू कैलेंडर के मुताबिक, भादों महीने के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी को संकष्टी चतुर्थी के नाम से जाना जाता है। जी दरअसल इस आगे पढ़ें »

ऊपर