इस बार परिवर्तन का खेला होगाः दिलीप घोष

सभी विरोधी मिलकर भी भाजपा को बंगाल में जीतने से नहीं रोेक सकते
मिदनापुर: भाजपा को किसी भी सूरत में आगे बढ़ने से नहीं रोका जा सकता है, चाहे सारे विरोधी एक हो कर चुनाव लड़ें। यह कहना है कि भाजपा के राज्य सभापति दिलीप घोष का। उन्होंने कहा कि इस बार परिवर्तन का खेला होगा। केशपुर पहुंचे दिलीप घोष ने कहा कि अब दीदी के दूत निकले हैं, लेकिन वह दूत जब दरवाजे पर पहुंचेंगे, तो उन्हें झाड़ू लेकर वहां से भगाना होगा और इस तरह ही पश्चिम बंगाल से तृणमूल नामक लिमिटेड कंपनी को उखाड़ना होगा।
चुनाव के पहले भय का माहौल बना रही तृणमूल
उन्होंने राज्य के विकास के काम के लिये भाजपा को जिताने की अपील करते हुये कहा कि मतदान के दिन दीदी के जो चमचे लोगों को डराने के लिये, वोट लूटने के लिये आयेंगे वह लोग अपने परिवारवालों को कहकर आयें कि हो सकता है कि वह वापस न आयें। दिलीप ने कहा कि चुनाव के पहले हमले करके तृणमूल भय का माहौल बना रही है। राज्य में लोकतंत्र नहीं है। कानून व्यवस्था का इसी से पता चलता है। उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत के क्रम में कहा कि तृणमूल जानती है कि भाजपा को अकेले नहीं रोका जा सकता है, इसलिये कांग्रेस व वाममोर्चा को साथ लेना चाहती है और इससे यहां की स्थिति का पता चल रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा पुरी तरह से विरोधियों से अकेले ही लड़ने में सक्षम है, चाहे विरोधी एक साथ लड़े या फिर अलग अल- लड़ाई करें भाजपा की जीत निश्चित है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डाइनिंग या बेड़ पर नहीं, जमीन पर बैठकर खाये खाना

कोलकाता : आज भले ही डायनिंग टेबल या टेबल-कुर्सी पर बैठकर खाना खाने का ट्रेंड-सा बन चुका है और बैठकर खाने में हमें झिझक महसूस आगे पढ़ें »

शादी के 1 घंटे बीते थे…स्टेज पर अचानक दुल्हन को आया चक्कर और हुई मौत

चेन्नईः तमिलनाडु के अड्यार में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर शादी का माहौल गम में बदल गया। शादी के आगे पढ़ें »

ऊपर