अमित शाह के सफर में बदलाव, अब कल बंगाल दौरे पर

उत्तर बंगाल का भी करेंगे दौरा
कोलकाता में भाजपा नेताओं के साथ करेंगे बैठक
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्य विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार पश्चिम बंगाल आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले राज्य के बीजेपी नेता चुनाव के बाद हुई हिंसा की शिकायत को लेकर अमित शाह के दरबार में गए थे। ऐसे में राज्य की राजनीति के जानकारों का मानना ​​है कि अमित शाह का बंगाल दौरा काफी महत्वपूर्ण है। हालांकि, अमित शाह 4 मई को राज्य में नहीं आ रहे हैं। उनके दौरे का कार्यक्रम बदल गया है। अमित शाह 4 मई के बजाय अब 5 मई को राज्य में आ रहे हैं। बंगाल में उनके कई कार्यक्रम हैं। वह 5 तारीख को सुंदरवन के विभिन्न इलाकों का दौरा करेंगे। वह बॉर्डर गार्ड के जवानों के साथ लंच में भी शामिल होंगे।
उसी दिन दोपहर में वह सिलीगुड़ी जाएंगे। अमित शाह वहां रोड शो कर सकते हैं। इसके बाद सिलीगुड़ी में जनसभा होगी। वह 5 मई की रात सिलीगुड़ी में रहेंगे। इसके बाद 6 मई की सुबह अमित शाह तीन बीघा क्षेत्र का निरीक्षण करने जाएंगे। वहां से वह दोपहर में कोलकाता लौटेंगे। वह कोलकाता में दो बैठकें करने वाले हैं। पार्टी के सांगठनिक पहलुओं पर बैठक के अलावा भाजपा सांसदों और विधायकों के साथ भी बैठक होनी है। इसके बाद वह विक्टोरिया मेमोरियल जाएंगे। केंद्रीय गृह मंत्री वहां एक समारोह में शामिल होंगे।
अमित शाह के बंगाल दौरे की तैयारी कई दिनों से चल रही है। केंद्रीय गृह मंत्री का पिछले महीने के मध्य में बंगाल का दौरा करने का कार्यक्रम था। लेकिन अपरिहार्य कारणों से कार्यक्रम में बदलाव किया गया। बाद में खबर आई थी कि वह 4 मई को बंगाल आ रहे हैं। हालांकि इस बार शेड्यूल में एक बार फिर बदलाव किया गया है। अमित शाह अब 5 मई को राज्य में आ रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आर्थिक तंगी से जूझ रहे दंपति ने लगायी फांसी

नींद से जगते ही बच्चों ने यह देख मचाया शोर बशीरहाट : बशीरहाट के हासनाबाद थाना अंतर्गत भवानीपुर निवासी दंपति ने गुरुवार की रात किसी समय आगे पढ़ें »

ऊपर