चंद्रिमा का शुभेंदु को नसीहत, विरोधी नेता का मतलब हर जगह विरोध करना नहीं

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य की वरिष्ठ मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने विरोधी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी को नसीहत दी हैं। रविवार को एक कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत करते हुए चंद्रिमा ने कहा कि विरोधी दल के नेता का मतलब हर जगह विरोध करना नहीं होता है। उन्हें समझना चाहिए कि कहां एक साथ आकर काम करना है। उल्लेखनीय है कि हावड़ा के पांचला, उलूबेड़िया, डोमजूड़ में जगह जगह विरोध के बाद 144 धारा लगायी गयी। बावजूद इसके विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी हावड़ा जाना चाहते हैं, पीड़ितों से मिलना चाहते थे, भले अकेले ही। चंद्रिमा ने भाजपा का नाम लिये बिना कहा कि इससे समझा जा रहा है कि कौन ऐसी घटनाओं को बढ़ावा दे रहे हैं, उकसा रहे हैं। बंगाल की जनता अच्छे से समझती है। बहरहाल, यह सब करके कोई लाभ नहीं होगा क्योंकि यह बंगाल है और यहां की सीएम ममता बनर्जी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

15.5 मीटर से अधिक ऊँची इमारतों को अब मिलेगा दमकल का एनओसी

कोलकाता की बहुमंजिली इमारतों के लिए पारित हुआ संशोधित बिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता की बहुमंजिली इमारतों को अब दमकल विभाग की तरफ से एनओसी मिलने आगे पढ़ें »

ऊपर