चंडीपुर में मतदान केंद्र के सामने ही भाजपा कर्मी को पीटा

खड़गपुर/कांथी : पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत चंडीपुर में एक मतदान केंद्र के सामने ही भाजपा कर्मियों की पिटाई किए जाने की घटना प्रकाश में आई है। आरोप है कि टीएमसी समर्थक तथा बाहरी गुंडों की पिटाई के कारण भाजपा का एक कार्यकर्ता बुरी तरह से घायल हो गया है। घटना चंडीपुर विधानसभा अंतर्गत सेकबाड़ा इलाके के 27 नंबर बूथ इलाके में हुई है। बूथ से 100 मीटर के अंदर ही भाजपा कर्मियों की पिटाई की यह घटना हुई है। आरोप है कि टीएमसी के एक स्थानीय नेता के नेतृत्व में दलीय कर्मी व कुछ बाहरी गुंडे वहां पहुंचे तथा भाजपा कर्मियों की पिटाई करने लगे। इस दौरान भाजपा के एक कर्मी के साथ ही उसकी पत्नी को भी मारा पीटा गया। गंभीर अवस्था में घायल भाजपा के उक्त कार्यकर्ता को चिकित्सा के लिए पहले भगवानपुर के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत और भी जयादा खराब होने पर उसे तमलुक जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इस घटना के बाद क्षेत्र में टीएमसी व भाजपा के बीच राजनीतिक तनाव चरम पर पहुंच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस व केंद्रीय वाहिनी के जवान मौके पर पहुंचे तथा स्थिति को नियंत्रित किया। इधर टीएमसी ने भाजपा कर्मियों की पिटाई में दल से जुड़े लोगों के शामिल होने के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि भाजपा के लोग मिथ्या आरोप लगा रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या आपको पता हैं न्यूड सोने के यह फायदे

नई दिल्ली : अगर आपसे सेहत को बेहतर रखने के तरीके अपनाने के बारे में कहा जाए तो बिना कपड़ों के यानी न्यूड होकर सोने आगे पढ़ें »

प्रचार गाड़ी पर हमला लोकतंत्र पर हमले का नमूना : स्मृति ईरानी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रासबिहारी में भाजपा उम्मीदवार डॉ. सुब्रत साहा के समर्थन में सभा को संबोधित किया। इस आगे पढ़ें »

ऊपर