भाजपा में फेरबदल की संभावना, शुभेन्दु के करीबियों को मिल सकता है मौका

कोलकाता : भाजपा विधानसभा चुनाव के नतीजों को ध्यान में रखकर राज्य का पुनर्गठन करना चाहती है। मिली जानकारी के अनुसार अभी तक पार्टी में कोई बड़ा फेरबदल नहीं हुआ है, लेकिन शाखा संगठन में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। पार्टी की दो मुख्य शाखाएं महिला मोर्चा और युवा मोर्चा का नेतृत्व विधायक अग्निमित्र पाल और सांसद सौमित्र खान कर रहे हैं। हालांकि महिला मोर्चा की अध्यक्ष निकट भविष्य में नहीं बदली हैं, लेकिन युवा विंग का नेतृत्व बदलेगा। युवा विंग के मामले में सबसे चर्चित नाम पूर्व मिदनापुर में मयना के विधायक और पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा का है। वह बीजेपी के स्टार विधायकों में से एक हैं। हालांकि, सवाल यह है कि क्या प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष डिंडा को स्वीकार करेंगे, जो राज्य भाजपा में शुभेन्दु अधिकारी के ‘करीबी’ माने जाते हैं। दरअसल इस पद के लिए दिलीप घोष मैदान में किसी और को उतरना चाहते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर