पशु तस्करी व कोयला तस्करी मामले में प्रभावशाली लोगों को घेरने के लिए चक्रव्यूह तैयार

अणुव्रत के बॉडीगार्ड से अन्य प्रभावशालियों तक भी पहुंचेगी सीबीआई
विधायक शौकत मोल्ला व अणुव्रत के अलावा और भी हैं कई निशाने पर
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सीबीआई की टीम पशु तस्करी व कोयला तस्करी मामले में कुछ और प्रभावशालियों को घेरने के लिए चक्रव्यूह तैयार कर रही है। गत गुरुवार को तृणमूल के बीरभूम जिलाध्यक्ष अणुव्रत मंडल के बॉडीगार्ड सहगल हुसैन को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे आसनसोल की कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 7 दिनों की सीबीआई कस्टडी में ले​ लिया गया। बॉडीगार्ड से सीबीआई की टीम और भी अधिक ​जानकारी मिलने की उम्मीद है। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक उसके पास काफी जानकारी है। एक छोटे ओहदे के बाडीगार्ड के पास आय से अधिक संपत्ति है। यह कैसे इस बारे में अभी उससे और पूछताछ करनी है। सूत्रों के मुताबिक सहगल के आवास से करोड़ों की संपत्ति के कागजात, ज्वेलरी व कैश बरामद हुए हैं। सीबीआई अधिकारियों को यह शक है कि ये सभी किसी और की संपत्ति हो सकती है। फिलहाल आज शनिवार को उससे पूछताछ की जाएगी।
कोयला तस्करी मामले में कइयों के कॉल रिकार्ड्स भी हो रहे हैं चेक
सूत्रों के मुताबिक कोयला तस्करी मामले में कइयों के कॉल रिकार्ड्स की छानबीन की जा रही है। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक पूछताछ का सामना करने के बाद ये सभी नेता किस-किस को कॉल करते हैं, इसके बॉडीगार्ड से लेकर इनके करीबियों तक पर सीबीआई की पैनी नजर है। राज्य में जल्द ही पंचायत चुनाव की घोषणा होने वाली है। इससे पहले सीबीआई की टीम कुछ धमाका कर सकती है। कुछ नेताओं के खिलाफ पक्के सबूत भी जुटा लिये गये हैं। कोयला तस्करी मामले में विधायक शौकत मोल्ला से सीबीआई की टीम जल्द से जल्द पूछताछ करना चाहती है। सूत्र बताते हैं कि इस बार 15 जून को उन्हें बुलाया गया है। इसके अलावा कई अन्य जिला स्तर के नेताओं को बुलाकर पूछताछ की जा रही है। अणुव्रत से फिर जल्द ही कोयला व पशु तस्करी मामले में तलब किया जा सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मां की डांट सुनकर बेहला में युवती ने की आत्महत्या

कोलकाता : मां की डांट सुनकर बेहला थानांतर्गत पर्णश्री इलाके में सुदेशना भौमिक नामक एक युवती ने आत्महत्या कर ली। शुक्रवार को उसका शव उसके आगे पढ़ें »

ऊपर