चाकदह के तृणमूल कर्मी को पहले भी मारी गयी थी गोली

नदियाः चाकदह पालिका के 18 नंबर वार्ड के निवासी तथा तृणमूल कर्मी नारायण दे को सोमवार की शाम उस समय गोली मारी गई जब वे अपने घर के बगल के बगानबाड़ी में दो दोस्तों के साथ बैठे थे। आरोप है कि खिड़की के रास्ते उन पर गोली चलायी गयी। गोली लगने से घायल हुए कर्मी को चाकदह अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद तुरंत ही कल्याणी के जेएनएम व फिर वहां से कोलकाता बाईपास के किनारे की गैर सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। जहां वह इलाजरत है। उनकी हालत स्थिर बताया जा रही है। नारायण दे को गोली मारने की यह पहली घटना नहीं है। 1997 में भी उन पर गोली चली थी। 25 साल बाद फिर एक बार जानलेवा हमले की पुनर्रावृति हुई है। आरोप है कि दोनों ही बार युशु सिंह के नेतृत्व में हमला हुआ है। पहले हमले में उनकी जान बच गई थी जिसके बाद से उन्हें लगातार धमकी मिल रही थी। पेशे से वह ठेकेदार है। तृणमूल के रानाघाट दक्षिण जिला संगठन के अध्यक्ष के करीबी माने जाने वाले नारायण दे पर जिला युवा तृणमूल के अध्यक्ष के करीबी लोगों द्वारा गोली चलाने का आरोप है। उनके परिवार के सदस्यों ने तानू, गुड्डू, विप्लव तथा रतन पाल पर गोली चलाने का आरोप लगाया है। घटना के बाद से वे सभी फरार है। चाकदह थाना की पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

‘ड्रेनेज सिस्टम’ को कैद कर रहा प्लास्टिक का जिन्न

जलजमाव के बड़े कारणों में से एक है नालियों में फंसे प्लास्टिक प्लास्टिक पर पूर्ण पाबंदी कब ! प्लास्टिक कचरा के आंकड़े देश में 35 लाख टन (प्रति आगे पढ़ें »

ग्राउंड में घुसे फैन को कंधे पर उठाकर बाहर ले गई पुलिस, विराट कोहली ने WWE स्टाइल में किया रिएक्ट

दुकान में घुसते ही फायरिंग, 2 मिनट में 1 करोड़ लूटकर फुर्र हो गए बदमाश

ब्रेकिंग : हालीशहर में फुटऑवर ब्रिज के निर्माण के लिए ट्रैफिक ब्लॉक

आनंदपुर में मेटाडोर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत

सुहागरात पर पति ने नहीं बनाए संबंध, हनीमून पर भी रहा दूर, शिकायत लेकर पत्नी पहुंच गई पुलिस थाने

स्टेशन पर 20 मिनट पहले पहुंची ट्रेन, बोरियत मिटाने के लिए यात्रियों ने प्लेटफॉर्म पर मचा दिया धमाल

चरित्र पर करता था शक, पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर शव के पास बैठा रहा पति

पादरी बना पॉर्न स्टार! 83 साल की उम्र में कैमरे पर अजनबियों के साथ सेक्स को बताया ‘मजेदार’

उड़ते प्लेन में पायलट ने बनाया सेक्स…

ऊपर