नहीं मिली वैक्सीन पर भेज दिया गया सर्टिफिकेट

पानीहाटी के सुबीर के सामने आयी अलग ही मुसीबत
विधायक ने कहा-होगी जांच पर सुबीर को जरूर मिलेगा टीका
पानीहाटी : वैक्सीन नहीं मिलने तो कहीं नकली वैक्सीनेशन कैंप की शिकायतों के बीच शनिवार को पानीहाटी में एक नया ही मामला सामने आया। पालिका के 31 नंबर वार्ड के त्राननाथ बनर्जी रोड के निवासी सुबीर खामरु ने आरोप लगाया है कि उन्हें वैक्सीन का पहला डोज ही नहीं मिला है मगर उनके मोबाइल पर उनके टीका लग जाने का सर्टिफिकेट भेज दिया गया है। इससे वह काफी भ्रमित हैं कि आखिर अब वह करें तो क्या करें। क्या इस सर्टिफिकेट के बाद भी उसे वैक्सीन मिल पायेगी या नहीं। सुबीर ने बताया कि उसके बेटे ने केंद्र सरकार के आरोग्य सेतु पोर्टल के जरिये उनके नाम पर वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन किया था जिसके बाद 4 अप्रैल को उन्हें वैक्सीन लेने के लिए सेंटर जाने को कहा गया। उनका आरोप है कि वह दिन रविवार होने का कारण बताते हुए वह पोर्टल के रजिस्ट्रेशन के मान्य नहीं होने की बात कहकर उन्हें वहां से लौटा दिया गया था। वहीं इसके बाद अचानक ही शुक्रवार को उनके फोन पर एक मैसेज आया और एक पेज डाउनलोड करने पर उन्होंने पाया कि वह वैक्सीन लगाये जाने का एक सर्टिफिकेट था। उस सर्टिफिकेट में उल्लेख किया गया है कि 4 अप्रैल को ही उन्हें पहला डोज दिया जा चुका है और अब उन्हें दूसरा डोज लेने के लिये एक निर्धारित तारीख पर जाना है। इसे देखते ही सुबीर और उनके परिवारवाले सकपका गये। वहीं इस मामले को लेकर स्थानीय पालिका प्रशासक व विधायक निर्मल घोष ने कहा कि केंद्र सरकार के पोर्टल में रजिस्ट्रेशन को लेकर कई तरह की समस्याएं सामने आयी हैं। उन्होंने कहा कि सुबीर की परेशानी को लेकर उनसे संपर्क किया गया है और स्वास्थ्य कर्मियों को भेजकर पालिका की ओर से उन्हें वैक्सीन लगाने की व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने कहा कि इसमें कहां क्या गड़बड़ी हुई है, इसकी भी जांच-पड़ताल हम कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्टाफ स्पेशल ट्रेन में आम यात्री भी चढ़े

हुगली : लॉकडाउन की वजह से राज्य में लोकल ट्रेनों का परिचालन बंद है। स्टाफ स्पेशल ट्रेनें चल रही है जिसमें आम यात्रियों को यात्रा आगे पढ़ें »

ऊपर