संविधान का दुरुपयोग कर रही है केंद्र सरकार : काकुली

कोलकाता : विधानसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे करीब आ रहा है राज्य में राजनीतिक सरगर्मियां उतनी ही तेजी से बढ़ रही हैं। तृणमूल केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधने का एक मौका नहीं छोड़ती है। मंगलवार को भी पार्टी की सांसद व प्रवक्ता डॉ. काकुली घोषदस्तीदार ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि वह लगातार संविधान का दुरुपयोग कर रही है। कृषि बिल उसका उदाहरण है ​जिसका सदन में तृणमूल ने विरोध किया था।

आज इस बिल के कारण किसान मुसीबत में हैं। वे आंदोलन कर रहे हैं मगर केंद्र सरकार उनकी समस्या समझने, दूर करने की जगह उन पर अत्याचार कर रही है। दलितों को लेकर भी काकुली ने कहा कि पूरे देश में दलितों पर जो अत्याचार हो रहा है वह गलत है।

लोगों को बोलने की आजादी नहीं मिल रही है। हालिया उत्तर प्रदेश में पत्रकार की कथित तौर पर हत्या की घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि यह सरकार का गलत चेहरा दिखा रहा है। बंगाल को लेकर उन्होंने कहा कि 34 सालों के वाम शासन काल में क्या-क्या नहीं किया गया इसकी गिनती अगर की जाए तो पूरा दिन निकल जाएगा, दूसरी तरफ ममता बनर्जी ने बंगाल के विकास के लिए जो किया है वह जनता देख रही है। बंगाल की एक ही नेत्री हैं ममता बनर्जी, ​जिनके साथ यहां की जनता खड़ी है। बंगाल दीदी के साथ था और रहेगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अभिषेक की सभा में जा रही महिला की सड़क दुर्घटना में मौत

दक्षिण 24 परगना : सांसद अभिषेक बनर्जी जनसभा में शामिल होने जा रही महिला की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। घटना कुलतली मायपीठ इलाके आगे पढ़ें »

देवी-देवताओं के कारण कोरोना का असर भारत में नहीं- राहुल सिन्हा

हुगली : भाजपा सांसद दिलीप घोष के गाय के दूध में सोना वाले बयान के बाद प्रदेश भाजपा के एक और वरिष्ठ नेता राहुल सिन्हा आगे पढ़ें »

ऊपर