चुनाव ड्यूटी पर तैनात केंद्रीय बल के जवान की रायगंज में मौत

रायगंज : विधानसभा चुनाव की ड्यूटी कर रहे केंद्रीय बल के एक जवान की अचानक बीमार पड़ने से रायगंज में मौत हो गयी। मृत जवान का नाम आदित्य वर्मा है। सूत्रों से पता चला है कि वह जवान काफी दिनों से जॉंंडिस से पीड़ित था। बुधवार रात से वह बीमार था। उसे रायगंज सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था। शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गयी। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
उल्लेखनीय है कि राज्य विधानसभा चुनाव में ड्यूटी के लिये केंद्रीय बल के जवान आदित्य वर्मा रायगंज के देवीनगर गयालाल रामहरी गर्ल्स हाईस्कूल के अस्थायी पुलिस कैंप में रह रहे थे। केंद्रीय बल के रायगंज प्रभारी कमांडेंट अमित कुमार ने बताया कि अस्पताल से पता चला है कि आदित्य वर्मा को जॉंंडिस की बीमारी थी। अचानक उसकी तबीयत बिगड़ जाने पर उसे गुरुवार रात अस्पताल ले जाया गया। उसका ब्लड प्रेशर गिर गया था। शुक्रवार सुबह 7 बजे उसकी मौत हो गयी। आदित्य वर्मा के इस तरह अचानक मौत पर केंद्रीय बल की छावनी पर शोक छा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दो श्मशान और एक कब्रिस्तान बना रही है कोलकाता नगर निगम

कोविड शवों की बढ़ती संख्या बढ़ा रही है प्रशासन की परेशानी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। इस आगे पढ़ें »

पत्नी ने ससुराल जाने से किया इनकार, हताश पति ने खुद को चाकू से गोदा

नदियाः पत्नी के विरह में पागल दिलीप दास (40) के साथ उसकी पत्नी ने ससुराल जाने से इनकार कर दिया। इस बात से दुःखी दिलीप आगे पढ़ें »

ऊपर