केके की मौत की हो केंद्रीय एजेंसी से जांच, भाजपा सांसद ने दी गृह मंत्री को चिट्ठी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बॉलीवुड के मशहूर गायक केके के निधन ने पश्चिम बंगाल में राजनीतिक उबाल ला दिया है। इस दिन भाजपा सांसद सौमित्र खां ने गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी देकर मामले में केंद्रीय एजेंसी से जांच कराने की मांग की। गृह मंत्री को दी गयी चिट्ठी में सौमित्र खां ने कई सवाल उठाये हैं। उन्होंने लिखा है, ‘जब नजरूल मंच में 3000 लाेगों की क्षमता थी तो वहां 7000 लोग कैसे पहुंचे ? मौके पर कोई पुलिसवाला था या नहीं ? कॉन्सर्ट के​ लिए आयोजकों ने स्थानीय पुलिस चौकी में कोई जानकारी दी थी ? नजरूल मंच के एग्जिक्यूटिव इंजीनियर की ओर से क्या रिपोर्ट सबमिट की गयी और वाे रिपोर्ट कहां है ? जब केके को पोस्टमॉर्टम हेतु अस्पताल ले जाया गया तो उस समय तृणमूल के लोग वहां क्या कर रहे थे ? शुभेंदु अधिकारी को वहां जाने से क्यों मना कर दिया गया ? जब एसी नहीं चल रही थी तो कार्यक्रम की अनुमति किसने दी थी ?’ इसे लेकर सौमित्र खां ने मामले में केंद्रीय एजेंसी से जांच कराने की मांग की है ? सौमित्र खां ने कहा, ‘मैंने केंद्रीय एजेंसी से जांच की मांग की है, राज्य पुलिस पर हमें भरोसा नहीं है। इस मामले को देखना होगा, पुलिस और आयोजकों की भूमिका की भी जांच करनी होगी।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूर्व जादवपुर में महिला की गला घोट कर हत्या

कोलकाता : महानगर में एक महिला की घर के अंदर गला घोट कर हत्या कर दी गयी। घटना पूर्व जादवपुर थानांतर्गत चितकालिकापुर इलाके में स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर