भाजपा के सभी विधायकों को केंद्र देगा सुरक्षा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य में चुनावी नतीजों की घोषणा के बाद से विभिन्न हिस्सों से भाजपा कार्यकर्ताओं पर हिंसा की खबरें आ रही हैं। ऐसी स्थिति में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर आये थे। मृतकों के परिवार से उन्होंने मुलाकात की थी। भाजपा का दावा है कि चुनाव के बाद से बंगाल में जिस तरह हिंसा का माहौल तैयार हुआ है, वह चिंता का विषय है। इसे देखते हुए भाजपा ने अपने सभी 77 विधायकों को केंद्रीय सुरक्षा देने का निर्णय लिया है। आम तौर पर विधायकों को राज्य सरकार की ओर से दो सुरक्षा कर्मी दिये जाते हैं। हालांकि भाजपा के सभी विधायकों कों केंद्रीय सुरक्षा देने का निर्णय केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से लिया गया है। सूत्रों का कहना है कि प्रत्येक विधायक को केंद्र की ओर से 4 सुरक्षा कर्मी मुहैया कराये जाएंगे। इधर, भाजपा सूत्रों ने बताया कि भाजपा के कुल 293 सीटों के उम्मीदवारों को जो केंद्रीय सुरक्षा दी गयी थी, उसे 10 मई को वापस लिये जाने की बात थी, लेकिन प्रदेश भाजपा की ओर से गृह मंत्रालय से अपील की गयी है कि इस महीने उनकी सुरक्षा ना हटायी जाये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेट कंट्रोल के साथ आपके मन को शांत रखती हैं ये पांच छोटी-छोटी बातें

कोलकाताः मन अशांत रहने का असर हमारे खाने-पीने की आदतों पर भी पड़ता है। मौजूदा समय में जिस तरह दुनिया अस्त-व्यस्तता से गुजर रही है, उसकी आगे पढ़ें »

बच्चों व महिलाओं के लिए 10 हजार बेड तैयार कर रहा स्वास्थ्य विभाग

बच्चों के लिए स्पेशल कोविड बेड हर अस्पताल में थर्ड वेव के मद्देनजर तैयारियां जोरों पर सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना वायरस महामारी के सेकंड वेव ने स्वास्थ्य आगे पढ़ें »

ऊपर