केंद्र ने सौमेंदु अधिकारी को दी जेड कैटेगरी की सुरक्षा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के बाद अब उनके भाई सौमेंदु अधिकारी को केंद्र सरकार की ओर से जेड कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की जा रही है। गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से बयान जारी कर ये बात बतायी गयी। जेड कैटेगरी की सुरक्षा में सौमेंदु को कुल 30 केंद्रीय जवान मिलेंगे जो शिफ्टों में उनकी ड्यूटी में तैनात किये जाएंगे। इसके अलावा एक बुलेट प्रूफ गाड़ी भी उन्हें दी जाएगी। सौमेंदु अधिकारी ने भी इस खबर की पुष्टि की है। विधानसभा चुनाव से पहले शांतिकुंज में भी पार्टी बदलने की होड़ लगी थी। तृणमूल छोड़ शुभेंदु अधिकारी भाजपा में शामिल हो गये थे। उनके छोटे भाई सौमेंदु ने भी भाजपा का दामन थाम लिया था, हालांकि अभी तक भाजपा में उन्हें कोई विशेष पद नहीं मिला है। हालांकि कहा जा रहा है कि अब भाजपा में उनका महत्व भी बढ़ सकता है, उन्हें कोई पद भी दिया जा सकता है। इधर, कांथी थाना में सौमेंदु अधिकारी के खिलाफ तिरपाल चोरी का मामला भी दर्ज किया गया है। इसी बीच, गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से बताया गया कि उन्हें जेड कैटेगरी की सुरक्षा दी जाएगी। वहीं इस बारे में सौमेंदु अधिकारी ने कहा, ‘सुरक्षा मिली है, ये जानता हूं, लेकिन कौन सी कैटेगरी की, ये नहीं पता।’ इधर, सौमेंदु के अलावा कूचबिहार के राजवंशी नेता अनंत महाराज को भी केंद्र की ओर से वाई कैटेगरी की सुरक्षा दी गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रकुल प्रीत सिंह ने कराई प्लास्टिक सर्जरी! बिगड़ी शक्ल देख लोगों ने दिए ऐसे ताने

मुंबई: रकुल प्रीत सिंह उन बॉलीवुड एक्ट्रेस में शुमार हैं जिनका चेहरा प्योर इंडियन टच देता है। लोगों को रकुल का पंजाबी देसी लुक हो या आगे पढ़ें »

ऊपर