बंगाल के पूर्व मुख्य सचिव की जांच के लिए केंद्र ने नियुक्त किया अधिकारी : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि राज्य के पूर्व मुख्य सचिव अलापन बंद्योपाध्याय के खिलाफ जांच के लिए केंद्र सरकार ने अधिकारी की नियुक्ति की है। यहां उल्लेखनीय है कि गत मई महीने में चक्रवात को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आयोजित रिव्यू मीटिंग में तत्कालीन मुख्य सचिव अलापन बंद्योपाध्याय नहीं पहुंचे थे जिस कारण उन्हें शो कॉज किया गया था। भाजपा नेता ने कहा कि कानून से ऊपर कोई नहीं है। शुभेंदु अधिकारी ने ट्वीट किया, ” पूर्व मुख्य सचिव अलापन बंद्योपाध्याय के खिलाफ अनुशासनात्मक जांच के लिए केंद्र सरकार द्वारा जांच अधिकारी की नियुक्ति की गयी है।” अलापन बंद्योपाध्याय से यह पूछा गया था कि आपदा प्रबंधन पर हुई बैठक में अनुपस्थित रहने के कारण उनके खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की जानी चाहिये। उन्हें दिल्ली भी बुलाया गया था, लेकिन वह नहीं गये थे। हालांकि इसके बाद इस मामले पर आगे कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बीरभूम में चोरी के सामान के साथ दो गिरफ्तार

बीरभूम : बीरभूम जिला के रामपुरहाट थाना क्षेत्र के इलाके में हुई चोरी की घटना को सुलझाने का दावा पुलिस द्वारा किया जा रहा है। आगे पढ़ें »

ऊपर