पत्नी को मिला सीबीआई नोटिस तो अभिषेक बोले- हम वो नहीं, जिसे झुकाया जा सके

कोलकाताः कोल स्मलिंग मामले में जांच-पड़ताल की आंच अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी के परिवार तक पहुंच चुकी है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक टीम अभिषेक बनर्जी की पत्नी रूजीरा नरूला बनर्जी से आज पूछताछ के लिए कोलकाता पहुंची। कोलकाता में अभिषेक बनर्जी के आवास पर पहुंची सीबीआई टीम ने कहा कि वह रूजीरा नरूला बनर्जी से पूछताछ करना चाहती है। सीबीआई ने अभिषेक बनर्जी की पत्नी रूजीरा बनर्जी को कोयला घोटाले की जांच के सिलसिले में नोटिस दिया है। सूत्रों ने बताया कि कोल स्मगलिंग मामले में जांच अधिकारी की अगुवाई में तीन अफसरों की टीम रूजीरा बनर्जी से पूछताछ करना चाहती है। सीबीआई की टीम अभी अभिषेक बनर्जी के आवास पर मौजूद है। सीबीआई नोटिस के मुताबिक 24 घंटे के अंदर ही पूछताछ की जानी है। बताया जा रहा है कि जब सीबीआई की टीम पहुंची उस दौरान अभिषेक बनर्जी की पत्नी रूजीरा नरूला बनर्जी घर पर नहीं मिलीं।
ट्वीट कर लिखा

अभिषेक बनर्जी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘आज दो बजे, सीबीआई ने मेरी पत्नी के नाम पर नोटिस भेजा। हमें कानून पर पूरा भरोसा है। हालांकि अगर किसी को ऐसा लगता है कि इस तरह के चाल चलकर मुझे धमकाया जा सकता है तो वो गलती कर रहे हैं। हमलोग वो नहीं हैं जिसे दबाया जा सके।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

rape

बुजुर्ग तांत्रिक ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म,‌ फिर…

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ आगे पढ़ें »

जब मनचले ने लेडी पुल‍िस से कहा, ‘इतनी पतली हो, रायफल कैसे संभालती हो!

फरीदपुरः उत्तर प्रदेश में महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले दिन रोज बढ़ रहे है। अब तो मनचले बदमाशों का इतना साहस बढ़ गया है कि आगे पढ़ें »

ऊपर