हावड़ा में फिर पहुँची सीबीआई की टीम

हावड़ा : चुनाव के बाद हिंसा की जाँच कर रही सीबीआई की टीम बुधवार को एक बार फिर हावड़ा के डोमजूड़ इलाके में पहुँची। इस बार भी सीबीआई की टीम डोमजूड़ के राजपल्ली इलाके में पहुँची थी, जहाँ पर उन्होंने 13 अभियुक्तों के घरों पर नोटिस चिपका दी है। यह मिलाकर अभी तक सीबीआई की टीम ने कुल 15 लोगों के घरों में नोटिस चिपकायी है। इसके अलावा सीबीआई की टीम ने चुनावी हिंसा के मामले में डोमजूड़ से दो अभियुक्तों को पहले ही गिरफ्तार किया है, वहीं छह लोगों को हिरासत में ले चुकी है। गौरतलब है कि गत दो मई की रात को राजपल्ली में चुनावी हिंसा के बाद से भाजपा के कई कार्यकर्ता घर छोड़कर भाग गए थे और कई कार्यकर्ताओं के घरों में तोड़फोड़ भी की गई थी। इसके साथ ही महिलाओं के साथ भी अशालीन आचरण करने का आरोप था। सीबीआई की टीम के अनुसार जारी की गयी नोटिस के बाद कल यानी गुरुवार को अगर कोई अभियुक्त सीबीआई के दफ्तर में नहीं पहुँचता है तो उनके खिलाफ वॉरंट जारी किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भवानीपुर में तृणमूल समर्थक के संदेह में दो कॉलेज छात्रों पर हमला

भाजपा पर लगा आरोप सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की रात तृणमूल समर्थक होने के संदेह में दो कॉलेज छात्रों की जमकर पिटायी कर दी गयी। घटना आगे पढ़ें »

ऊपर