आईकोर मामले में सीबीआई ने मंत्री मानस भूईंया को किया तलब

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आईकोर चिटफंड घोटाला मामले में सीबीआई ने राज्य के जल सम्पद मंत्री मानस भूईंया को तलब किया है। सोमवार को उन्हें सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित सीबीआई कार्यालय में बुलाया गया है। इनसे पहले राज्य के मंत्री पार्थ चटर्जी को सीबीआई ने तलब किया था। सूत्रों के अनुसार सोमवार की सुबह 11 बजे मंत्री मानस भूईंया को बुलाया गया है। मूलत: आईकोर मामले में पूछताछ के लिए मानस को बुलाया गया है। पिछले सप्ताह मंत्री पार्थ चटर्जी को भी इसी मामले में सीबीआई ने बुलाया था। मंत्री के नहीं पहुंचने पर सीबीआई अधिकारी उनके कार्यालय पहुंच गए थे। पार्थ चटर्जी की तरह मानस भूईंया के खिलाफ भी एक ही तरह का आरोप सीबीआई के पास है। आरोप है कि आईकोर के मालिक अनीकुल माइती की मानस भूईंया ने प्रशंसा भी की थी। सीबीआई यह जानना चाहती है कि एक चिटफंड कंपनी के कार्यक्रम में शामिल होकर मानस ने कैसे उसके मालिक की प्रशंसा की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मदन ने कमरहट्टी के तृणमूल नेताओं पर साधा निशाना

पूर्व मंत्री तथा कमरहट्टी से विधायक मदन मित्रा ने एक बार फिर  अपने इलाके के तृणमूल नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हमारे आगे पढ़ें »

ऊपर