सॉल्टलेक के एसएससी कार्यालय के डाटाबेस कमरे को सीबीआई ने किया सील

सीआरपीएफ के जवानों ने कार्यालय की सुरक्षा की कमान संभाली
एसएससी के तत्कालीन चेयरमैन सिद्धार्थ मजुमदार भी पहुंचे कार्यालय
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सॉल्टलेक सेक्टर 2 के आचार्य भवन स्थित एसएससी कार्यालय में मौजूद डाटाबेस कमरे को सीबीआई अधिकारियों ने सील कर दिया है। उक्त कमरे के बाहर दो सीआरपीएफ के जवानों को तैनात किया गया है। गुरुवार को कलकत्ता हाईकोर्ट के आदेश के बाद यह कार्रवाई की गयी है। एसएससी कार्यालय के बिल्ड‌िंग परिसर के अंदर सीआरपीएफ के जवान तैनात हैं। गेट पर सीआरपीएफ के जवान मौजूद हैं और अदालत द्वारा नियुक्त लोगों को ही अंदर प्रवेश करने की अनुमति दे रहे हैं। बुधवार की देर रात से ही कलकत्ता हाईकोर्ट के आदेश पर सीआरपीएफ के जवान वहां पर तैनात हैं। गुरुवार को कलकत्ता हाईकोर्ट ने एसएससी कार्यालय में सीआरपीएफ जवानों की तैनाती की समयसीमा बढ़ा दी। हाईकोर्ट ने आदेश में कहा है कि शुक्रवार तक एसएससी कार्यालय में सीआरपीएफ के जवान तैनात रहेंगे। सूत्रों के अनुसार सीबीआई अधिकारी एसएससी के डाटाबेस कमरे को सील करने के साथ ही उसे अपने कब्जे में लेंगे ताकि कोई वहां मौजूद दस्तावेजों से छेड़छाड़ न कर सके। इससे पहले गुरुवार की दोपहर सीबीआई अधिकारियों की टीम एसएससी कार्यालय में पहुंची। वहां पर सीबीआई अधिकारियों ने जांच की। बाद में दोपहर 3 बजे एसएससी के तत्कालीन चेयरमैन सिद्धार्थ मजुमदार पहुंचे। सूत्रों के अनुसार एसएससी कार्यालयमें सीबीआई अधिकारियों ने घंटों तक उनसे भी पूछताछ की। इधर, गुरुवार की दोपहर एसएससी के सेक्रेटरी और असिस्टेंट सेक्रेटरी भी काम करने के लिए एसएससी कार्यालय पहुंचे लेकिन अदालत द्वारा प्रतिबंध लगाए जाने के कारण सीआरपीएफ के जवानों ने उन्हें प्रवेश करने नहीं दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर