सीबीआई ने पलास मंडल हत्याकांड की चार्जसीट पेश की

नदियाः चुनावी हिंसा की जांच कर रही सीबीआई ने पलास मंडल हत्याकांड की चार्जसीट कृष्णानगर अदालत में पेश की। तूफान दास, कुशल दास समेत 15 व्यक्तियों के खिलाफ चार्जसीट पेश हुई है। उनमें से 12 अभियुक्त इस मामले में जेल में हैं, बाकी तीन की तलाश जारी है। बता दें कि कृष्णानगर कोतवाली थाना अंतर्गत वृतिहूदा के मनीन्द्रपल्ली के निवासी पलास के कब्जे में मुहल्ला का एक तालाब था, जिसे केंद्रकर कुछ लोगों से विवाद चल रहा था। मृतक की पत्नी शेफाली मंडल का दावा है कि पति और उसका दोस्त प्रसुन दास भाजपा पार्टी करते थे। 14 जून घटना की रात बदमाशों का एक दल ने उसके घर पर हमला किया। उस समय पलास सो रहा था। हमलावर उसे बिस्तर से खींचकर घर से बाहर ले गये, पहले उसे पीटा गया, फिर कनपट्टी पर जीरो रेंज से गोली मार दी गयी। बदमाशों का वही दल प्रसुन दास को तलाशते हुए उसके घर गये, उसे नहीं पाकर उसके पिता निताई दास को पीट-पीटकर घायल कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कांग्रेस के हुए कन्हैया कुमार-जिग्नेश मेवाणी

नई दिल्ली: सीपीआई नेता कन्हैया कुमार और गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। इससे पहले दोनों ने दिल्ली के शहीद-ए-आजम भगत आगे पढ़ें »

ऊपर