सीबीआई, ईडी से डरने वाला नहीं हूं – अभिषेक

भाजपा पर तंज : अगर ‘जय बांग्ला’ हमें बांग्लादेश समर्थक बताता है तो भाजपा का ‘सोनार बांग्ला’ के बारे में क्या कहना है
सन्मार्ग संवाददाता
ठाकुरनगर : ईडी, सीबीआई से डर दिखाकर कोई लाभ नहीं होगा। इन सभी से डरने वाला नहीं हूं। यह कहना है तृणमूल युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद अभिषेक बनर्जी का। गुरुवार को ठाकुरनगर में आयोजित जनसभा में अभिषेक ने कहा कि सीबीआई मुझे दिखाया जा रहा है। सोच रहे हैं कि इन सभी से अभिषेक बनर्जी डर जायेगा मगर 3 महीने पहले जो कहा था आज भी वही कह रहा हूं। आपलोग सीबीआई, ईडी,आयकर लगा दीजिए, आपलोगों से दो गुणा ज्यादा जिद मेरी है। भाजपा पर हमला तेज करते हुए सांसद अभिषेक ने आश्चर्य जताया कि कैसे भाजपा ‘जय बांग्ला’ का नारा लगाने के लिये राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी को बांग्लादेश समर्थक बताती है जबकि उसका अपना नारा ‘सोनार बांग्ला’ पड़ोसी देश के राष्ट्रगान का हिस्सा है। ‘जय बांग्ला’ बांग्लादेश के मुक्ति संग्राम के दौरान लोकप्रिय नारा था जबकि भाजपा विधानसभा चुनाव में जीत के बाद सत्ता में आने पर राज्य को ‘सोनार बांग्ला’ बनाने का वादा कर रही है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा का वस्तुत: उल्लेख करते हुए कहा कि मैं इस मिट्टी का भूमि पुत्र हूं। मैं आपकी तरह बाहरी नहीं हूं। बंगाल के मतदाता आपको खारिज कर देंगे।’ उन्होंने आरोप लगाया कि मतुआ समुदाय बहुल क्षेत्र ठाकुरनगर में उन्हें आने से रोकने के लिये हेलिपैड पर पानी बहा दिया गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर