अणुब्रत मंडल को घेर रही है सीबीआई, आज चुनावी हिंसा मामले में तलब

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : कभी पशु तस्करी तो कभी चुनावी हिंसा का मामला, सीबीआई की टीम के निशाने पर तृणमूल के बीरभूम जिला अध्यक्ष अणुब्रत मंडल है। सीबीआई की टीम ने आज मंगलवार को उन्हें चुनावी हिंसा के एक मामले में पूछताछ के लिए तलब किया है। इससे पूर्व गुरुवार को उनसे पशु तस्करी मामले में पूछताछ की गयी थी, जहां पूछताछ के दौरान ही उनकी तबीयत खराब हो गयी थी। यही कारण है ​कि सीबीआई सामना करने के बाद वे सीधे एसएसकेएम स्थित वुडबर्न वार्ड इलाज के लिए पहुंच गये थे। बाद में वहां सारे रिपोर्ट नार्मल आने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया था।
बीरभूम पहुंचते ही एक और नोटिस
सूत्रों के मुताबिक फिलहाल वे कोलकाता से बीरभूम स्थित अपने आवास पर लौट गये हैं। सूत्रों का कहना है कि घर लौटने के मात्र कुछ घंटों के भीतर ही उन्हें सीबीआई की टीम द्वारा फिर तलब किया गया है। उल्लेखनीय है कि चुनाव बाद हुई हिंसा में बीरभूम के इलामबाजार में गत 2 मई को हुए चुनाव के नतीजे आने के बाद बीजेपी कार्यकर्ता गौरव सरकार की हत्या कर दी गई थी। सीबीआई ने इस मामले में पहले भी नोटिस भेजा था। मामले में पहले नोटिस देने के बावजूद वह पेश नहीं हुए। ईलमबाजार थाने में कुल 24 अभियुक्तों के खिलाफ एफआईआर दायर की गयी थी।
शुक्रवार को मवेशी तस्करी मामले में दस्तावेजों के साथ आने को कहा गया है
इधर, पशु तस्करी मामले में अणुब्रत मंडल को शुक्रवार को निजाम पैलेस में तलब किया गया है। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक उन्हें दस्तावेजों जिनमें बैंक अकाउंट्स, आईटीआर तथा अन्य दस्तावेज शामिल है, इन सभी दस्तावेजों को लेकर सीजीओ कॉम्प्लेक्स आने को कहा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर