बड़ी खबरः सीबीआई ने तेज की हंसखाली गैंगरेप कांड की जांच

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने रविवार को कहा कि उसने पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के हंसखाली में 14 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। सीबीआई के एक अधिकारी ने कहा, “जांच के दौरान कथित तौर पर आरोपियों की भूमिका का पता चला है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपी को सक्षम अदालत में पेश किया जाएगा। ” कलकत्ता उच्च न्यायालय ने 12 अप्रैल को सच्चाई सामने लाने के लिए मामले की सीबीआई जांच का आदेश दिया था। इससे पहले स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही थी। सीबीआई ने जांच अपने हाथ में लेने के बाद एक नया मामला दर्ज किया और मामले की जांच के लिए कुलीन अधिकारियों की एक टीम का गठन किया।

अनुसूचित जाति से ताल्लुक रखने वाली 14 वर्षीय पीड़िता ने 4 अप्रैल को पेट के निचले हिस्से में तेज दर्द होने की सूचना दी। 5 अप्रैल को उसकी मौत हो गई। मौत का कारण अत्यधिक रक्तस्राव बताया जा रहा है। विडंबना यह रही कि बिना पोस्टमार्टम और डेथ सर्टिफिकेट के ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। 10 अप्रैल को इस संबंध में हंसखाली थाने में पीड़िता के परिजनों द्वारा राजकीय चाइल्ड लाइन के सहयोग से प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। आरोपी और उसके परिवार की धमकियों के चलते शुरू में परिजन सामने नहीं आ रहे थे। परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि वह आरोपी के घर जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गई थी, जहां उसे नशीला पदार्थ पिलाया गया था। नशे में धुत होने के बाद आरोपी और उसके साथियों ने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

17 सालों तक लिव इन रिलेशन में रहने के बाद 54 की उम्र में बॉलीवुड स्टार ने रचा ली शादी

नई दिल्ली : फिल्म मेकर हंसल मेहता और सफीना हुसैन अपने रिलेशनशिप को हमेशा ही सुर्खियों में रहे हैं। अब इस कपल ने 17 साल आगे पढ़ें »

रसगुल्ला बना इंण्डिया रेलवे के लिए सिरदर्द! ट्रेनें हुईं कैंसिल

पूजा सिंघल के करीबियों पर ईडी का शिकंजा, झारखंड-बिहार में 7 ठिकानों पर छापेमारी

अस्पताल में ही डॉक्टर ने नर्स से की छेड़छाड़ और फिर…

करण जौहर करने जा रहे शादी? डायरेक्टर की पोस्ट के बाद होने लगी चर्चा

रूपनारायणपुर के लोकप्रिय शिक्षक की सड़क हादसे में मौत

शादी के 20 दिन बाद दुल्हन ने किया ऐसा कांड, हरकत से सदमें में पुरा परिवार

9 महीने तक ना पेट निकला, ना उल्टियां हुईं, और दे दिया बच्चे को जन्म

CM नीतीश से दूरी, बीजेपी से नजदीकी? अटकलों पर क्या बोले RCP सिंह

दक्षिण दिनाजपुर में डायन के संदेह में चला मौत का तांडव, कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, फिर थाने में किया सरेंडर

ऊपर