भाजपा कर्मी हत्याकांड में सीबीआई ने एक और अभियुक्त को किया गिरफ्तार

नदियाः चुनावी हिंसा के शिकार बने चापड़ा के भाजपा कर्मी धर्म मंडल की हत्या में लिप्त रहने के आरोप में सीबीआई ने एक और अभियुक्त को गिरफ्तार कर गुरुवार कृष्णानगर कोर्ट में पेश किया। धर्म मंडल हत्याकांड में सीबीआई की तत्परता बढ़ने के बाद से अभियुक्त फरार चल रहा था। पुख्ता सुचना के आधार पर बीती रात बाददुल्ला के एक ठीकाने पर छापामार कर अपू मंडल नामक अभियुक्त को दबोच लिया गया। सीबीआई उससे आगे की पूछताछ करना चाहती है, इसलिए पुलिस रिमांड की अर्जी के साथ कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने उसे चार दिनों के लिए पुलिस रिमांड में भेजा है। अपू मंडल तृणमूल कार्यकर्ता बताया जा रहा है। उसकी गिरफ्तारी के प्रसंग में तृणमूल प्रवक्ता देवाशिष राय का आरोप है कि सीबीआई भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के इशारे पर काम कर रही है। उसका एक ही मकसद है, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी को बदनाम करना। सीबीआई राज्य के विभिन्न जगहों से तृणमूल कर्मियों को झूठे मामलों में गिरफ्तार कर रही है हालांकि केंद्र के इस कबायत का कोई लाभ भाजपा को नहीं मिलने वाला है। राज्य की जनता ममता बनर्जी को देश का भावी प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर