भाजपा नेता शुभेन्दु अधिकारी की बढ़ीं मुश्किलें

कोलकाता : नंदीग्राम से भारतीय जनता पार्टी के विधायक शुभेन्दु अधिकारी के खिलाफ उनके पूर्व सुरक्षा गार्ड की पत्नी ने शुक्रवार को कोंटाई पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है। शुभेन्दु पर आरोप है कि उन्होंने अपने सुरक्षा गार्ड को आत्महत्या के लिए उकसाया था। बता दें कि शुभेन्दु के पूर्व सुरक्षा गार्ड सुब्रत चक्रवर्ती ने 13 अक्तूबर, 2018 को कांथी में अपने किराए के घर में कथित तौर पर अपनी सर्विस रिवॉल्वर से सिर में गोली मार ली थी जिसके बाद वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे। गोली लगने से दो दिन बाद एक निजी अस्पताल में उनकी मौत हो गई। शुभेन्दु अधिकारी तब टीएमसी में थे और राज्य के परिवहन मंत्री थे। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 120बी के तहत मामला दर्ज कर नए सिरे से जांच शुरू कर दी है। हाल ही में चक्रवर्ती की पत्नी ने शिकायत दर्ज कर पति की रहस्यमयी मौत की जांच की मांग की थी। गौरतलब है कि शुभेन्दु अधिकारी ने बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में प्रवेश किया और नंदीग्राम से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनाव में हरा दिया। अब उन्हें पश्चिम बंगाल में विपक्ष का नेता नियुक्त किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार में बस की चपेट में आने से यात्री की मौत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बड़ाबाजार थानांतर्गत स्ट्रैंड रोड पर मिनी बस की चपेट में आने से एख यात्री की मौत हो गयी। मृतक का नाम सुनील आगे पढ़ें »

ऊपर