पानीहाटी के चिकित्सक के विरुद्ध मामला दर्ज

जांच-पड़ताल के बीच ही अभियुक्त हुआ इलाके से फरार
वैक्सीनेशन में धांधली की शिकायत पर क्लीनिक में हुई थी छापामारी
पानीहाटी : अवैध तरीके से अपने क्ली​निक में लोगों से रुपये लेकर सरकारी वैक्सीन देने का आरोप पानीहाटी के चिकित्सक ​विप्लब रुद्र पर लगाया था। इस शिकायत पर खड़दह थाने की पुलिस ने गत दिनों पानीहाटी के धानकल मोड़ में 2 नंबर विवेकानंद कॉलोनी में स्थित रुद्र क्लीनिक में छापामारी भी की थी मगर उसी दिन छानबीन में कुछ नहीं मिलने का दावा करते हुए डॉक्टर को छोड़ दिया गया था जिसको लेकर कई तरह के सवाल खड़े हुए थे। इस मामले को लेकर ढिलाई दिखाने का भी आरोप विरोधी पार्टियों ने लगाया था जिस पर जिला प्रशासन की ओर से मामले में पूरी जांचपड़ताल का​ निर्देश पुलिस को दिया गया था। वहीं छानबीन के क्रम में कुछ विभागीय अधिकारियों व पालिका कर्मियों से पूछताछ के बाद डॉक्टर के विरुद्ध धांधली के मामले सामने आये हैं जिसपर खड़दह थाने की पुलिस ने अब अपनी ओर से मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की है हालांकि अभियुक्त डॉक्टर अब इलाके से फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसे खड़दह संलग्न मध्यमग्राम, कोलकाता, दमदम स​हित कई जिलों में तलाश रही है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभियुक्त डॉक्टर इलाके से फरार है, उसका मोबाइल फोन भी स्वीच ऑफ है। अभियुक्त के इस तरह से फरार हो जाने को लेकर भी अंचल में हड़कंप मच गया है क्योंकि माना जा रहा है कि इससे कई सबूत नष्ट कर दिये जायेंगे। वहीं पुलिस ने इस मामले में पानीहाटी अंचल में टीकाकरण व्यवस्था से जुड़े कुछ अधिकारियों व कर्मियों से भी पूछताछ की है। आरोप है कि अ​भियुक्त के साथ कई प्रभावशाली लोग भी इस मामले में लिप्त हैं अत‍ः उन तक पहुंचने के लिए अभियुक्त की गिरफ्तारी जरूरी है। इस घटना को लेकर पानीहाटी पालिका प्रशासक मलय राय ने कहा कि डॉ. विप्लब रुद्र ने पालिका का नाम बदनाम किया है अतः पालिका की ओर से अभियुक्त के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया जायेगा। वहीं उन्होंने कहा कि चिकित्सक को पालिका के मेडिकल ऑफिसर के पद से हटा दिया गया है। हम अभियुक्त के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लड़की के साथ 29 लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया गया ब्‍लैकमेल

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से सटे डोंबिवली इलाके से दरिंदगी की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग लड़की ने आगे पढ़ें »

ऊपर