एटीएम में फंसा कार्ड, ग्राहक ने कर दी तालाबंदी

सन्मार्ग संवाददाता
कूचबिहार : माथाभांगा शहर के राष्ट्रीय बैंक के एटीएम सेंटर में लगी मशईन से रुपये की निकासी के दौरान एक ग्राहक का एटीएम कार्ड मशीन में ही फंस गया। काफी प्रयास के बाद भी जब उसका कार्ड नहीं निकला तो उसने एटीएम सेंटर का शटर गिरा दिया। इसके बाद उसने उसमें ताला लगा दिया। उक्त बैंक ग्राहक का नाम रतन कुमार राय है। वह माथाभांगा 9 नंबर वार्ड का निवासी है। उसने कहा कि वह एटीएम काउंटर से रुपये निकालने आया था। लेकिन मशीन से रुपये निकलना तो दूर, उसका एटीएम कार्ड भी मशीन में फंस गया। इससे उसे काफी परेशानी हुई। इसके बाद उशने सेंटर में तालाबंदी कर दी। साथ ही एटीएम सेंटर के सामने उसने अपना नाम और मोबाइल फोन नंबर लिख कर साट दिया। उसमें उसने लिखा कि बैंक अधिकारी चाहे तो उससे उक्त नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। वह आकर ताला खोल देगा।
माथाभांगा सहर में पहले भी इस तरह की घटना हो चुकी है। शहर में कई बैंकों के एटीएम सेंटर मौजूद हैं। अधिकतर एटीएम सेंटरों से रुपये की निकासी करने आये बैंक ग्राहकों को काफी परेशानी होती है। चाह कर भी वे एटीएम से रुपये की निकासी नहीं कर पाते हैं। हमेशा कोई न कोई तकनीकी गड़बड़ी बनी रहती है। कई एटीएम काउंटरों पर गार्ड नहीं होने से उनकी परेशानियां और अधिक बढ़ जाती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सीएम ममता ने पूरे सिस्टम को भ्रष्टाचार में डुबो दिया हैः मो.सलीम

कोलकाताः "राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रशासन ही नहीं, पूरे सिस्टम को भ्रष्टाचार में डुबो दिया है।" यह कहना है मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के आगे पढ़ें »

ऊपर