सॉल्टलेक से कार चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : सॉल्टलेक में सक्रिय कार चोर गिरोह के सरगना को विधाननगर उत्तर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम आकाश सेठ है। अभियुक्त युवक बेलियाघाटा इलाके का रहने वाला है। उसके पास से चोरी की गई होंडा सिटी कार को पुलिस ने बरामद किया है।
जानकारी के अनुसार साल्टलेक सहित कोलकाता, राजारहाट, न्यू टाउन इलाके में कार चोरी की घटना दिन-ब-दिन बढ़ रही थी। ऐसी ही एक चोरी की घटना को साॅल्टलेक के सीए ब्लॉक में अंजाम दिया गया था। इस बीच गत 24 जून की रात सीए ब्लॉक के एक मकान में ड्राइवर गैराज में कार रखने के बाद भोजन करने के लिए बाहर चला गया। आरोप है कि जब ड्राइवर वापस लौटा तो उसने देखा कि गैराज से चाबी एवं कार दोनों ही गायब हैं। इस घटना की शिकायत मिलने के बाद विधाननगर उत्तर थाना की पुलिस ने गिरोह के मुख्य सरगना आकाश सेठ को गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस जांच कर पता लगा रही है कि अभियुक्त के खिलाफ कितने आपराधिक मामले चल रहे हैं और उसने कितनी कार चुरायी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्वतंत्रता दिवस पर महानगर में तैनात रहेंगे 2500 पुलिस कर्मी

रेड रोड में मौजूद रहेंगे 1200 पुलिस कर्मी 6 वॉच टॉवर, 11 बंकर और 3 क्यूआरटी किए गए तैनात 6 ज्वाइंट सीपी, 20 डीसी और 40 एसीपी आगे पढ़ें »

ऊपर