साल्टलेक में फुटपाथ पर बैठे व्यक्ति को कार ने मारी टक्कर

कोलकाता : मंगलवार की दोपहर सॉल्टलेक के बीई ब्लॉक के फुटपाथ पर बैठे एक व्यक्ति को तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में फुटपाथ पर बैठा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने जोरदार आवाज सुन मौके पर जाकर देखा तो पेशे से ड्राइवर एक व्यक्ति बीई ब्लॉक के 73 नंबर मकान के सामने गंभीर हालत में पड़ा हुआ था। साथ ही जिस गाड़ी ने टक्कर मारी थी वह गाड़ी एक युवती चला रही थी। स्थानीय लोगों की मदद से अभियुक्त ड्राइवर ने घायल व्यक्ति को बरामद करते हुए विधाननगर महकमा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया । दुर्घटना के कारण घायल व्यक्ति के पांव की हड्डी टूट कर अलग हो गयी। आरोप है कि अभियुक्त युवती तेज रफ्तार से कार चलाकर सीजीओ कॉम्प्लेक्स आईलैंड से सीएपी कैंप आईलैंड की ओर जा रही थी । नियंत्रण न रख पाने के कारण फुटपाथ पर चढ़ गयी और फुटपाथ पर बैठा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हरिदेवपुर में महिला का फंदे से लटकता शव मिला

कोलकाता : हरिदेवपुर थानांतर्गत कालीपद मुखर्जी रोड स्थ‌ित घर से एक महिला का फंदे से लटकता हुआ शव बरामद किया गया। मृतका का नाम अनिंदिता आगे पढ़ें »

ऊपर