..परिवार वालों से तंग आकर पहुंचा जेल

कोलकाता : कोरोनावायरस महामारी ने कई लोगों को अपने परिवारों के साथ कुछ अच्छा समय बिताने का मौका दिया है। वहीं, कुछ ऐसे भी हैं, जो इस समय का उपयोग खुद को तलाशने के लिए कर रहे हैं। कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपने ही घर में अपने लिए थोड़ी सी अलग जगह चाहते हैं, जहां उन्हें शांति और आराम मिल सके। वहीं, एक शख्स ऐसा भी है जो अपने घर के लोगों के साथ ज्यादा समय बिताने से तंग आ गया था और इस वजह से उसने खुद को पुलिस के हवाले करने का फैसला कर लिया। उस शख्स की अबतक पहचान नहीं हो पाई है, उसने बुधवार को बर्गेस हिल पुलिस स्टेशन को फोन किया और खुद को अपनी इच्छा से पुलिस को सौंप दिया क्योंकि उसे लगा कि घर में रहने से बेहतर है कि वह जेल में रहने वाले लोगों के साथ रहे। वह चाहता था कि उसे शांति मिले, जो कि उसके घरवालों के लिए किसी बुरे सपना जैसा रहा होगा। मिली जानकारी के आधार पर वह आदमी जेल में वापस जाना चाहता था और उसने खुद को पुलिस को सौंप दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चुनावी युद्ध में शब्दों के जहरीले तीर से लहुलूहान हो रहे हैं नेता

कोलकाता : विधानसभा चुनाव जैसे नजदीक आ रहे हैं, राज्य की राजनीति में उबाल बढ़ता जा रहा है। हालांकि कहा जा रहा है कि इस आगे पढ़ें »

रायदीघी से चुनाव नहीं लड़ना चाहती हैं तृणमूल की विधायक देवश्री

कहा - काफी अपमानित हुई हूं, धमकियां भी मिलीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा चुनाव से पहले मशहूर अभिनेत्री व दो बार की तृणमूल विधायक देवश्री राय आगे पढ़ें »

ऊपर