बंगाल : आज हो सकता है कैबिनेट विस्तार, मुख्‍यमंत्री संभाल सकती हैं….

कोलकाता : बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कैबिनेट का आज विस्तार हो सकता है। खबर है कि सीएम बनर्जी वित्त विभाग अपने पास ही रख सकती है। वहीं, सुब्रत मुखर्जी के निधन के बाद खाली हुए पंचायत विभाग का जिम्मा कृषि मंत्री शोभनदेव चट्टोपाध्याय को दिया जा सकता है। साथ ही कहा जा रहा है कि परिवहन समेत अन्य मंत्रालय देख रहे फिरहाद हाकिम और वन मंत्री ज्योति प्रिया मलिक को दो अन्य विभागों के अतिरिक्त प्रभार दिए जा सकते हैं। बताया गया है कि चंद्रिमा भट्टाचार्य को वित्त विभाग में राज्य मंत्री बनाया जा सकता है जबकि, अपने कमजोर स्वास्थ्य का हवाला देकर पद से दूर होने की इच्छा जता चुके पूर्व वित्त मंत्री डॉक्टर अमित मित्रा सलाहकार की भूमिका में हो सकते हैं। शांतिपुर सीट से पहली बार विधायक बने बृज किशोर गोस्वामी को मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है। उन्होंने 30 अक्टूबर को हुए उपचुनाव में जीत दर्ज की थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रूपा के बगावती तेवर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में चुनाव की रणनीति तय करने के लिए राजनीतिक पार्टियों के बीच आगे पढ़ें »

ऊपर