दिसम्बर तक लागू कर दिया जायेगा सीएए : भाजपा विधायक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा विधायक असीम सरकार ने शुक्रवार को दावा किया कि इस साल दिसम्बर महीने के अंत तक नागरिकता संशोधनी कानून यानी सीएए लागू कर दिया जायेगा। प्रदेश भाजपा के रिफ्यूजी सेल के चेयरमैन असीम सरकार ने कहा कि राज्य में लोगों की आकांक्षाओं की पूर्ति के लिए सीएए लागू किया जाना आवश्यक है। उन्होंने कहा, ‘प्रदेश रिफ्यूजी सेल के प्रमुख के तौर पर मुझे पूरी उम्मीद है कि अंततः दिसम्बर महीने के अंत तक सीएए लागू कर दिया जायेगा। इसके लिए प्रक्रिया चालू कर दी जायेगी।’ उन्होंने कहा, ‘राज्य के लोगों और विशेषकर सीमाई जिलों में हिन्दू शरणार्थियों की आकांक्षाओं की पूर्ति के लिए सीएए लागू किया जाना आवश्यक है।’ इससे पहले असीम सरकार ने कहा था कि 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले अगर सीएए लागू नहीं किया गया तो फिर बांग्लादेश से आये हिन्दू शरणार्थियों की असंतुष्टि कभी समाप्त नहीं होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर