उपचुनाव जल्द हो, ममता ने कहा

कसा तंज, कहा – पीएम कह देंगे तो हो जायेगा चुनाव
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य में अभी सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। नियम अनुसार 6 महीने के भीतर इन सीटों पर उपचुनाव हो जाना है। बुधवार को सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि अभी कोविड के मामले काफी कंट्रोल में इस समय उपचुनाव हो जाता बेहतर होगा। निर्वाचन आयोग चाहे तो राज्य में उपचुनाव संपन्न हो सकता है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के ऐसा कहते ही आयोग उपचुनाव की घोषणा कर देगा। क्या चुनाव आयोग पीएम नरेंद्र माेदी से अनुमति का इं​तजार कर रहे है ? सीएम ने कहा हमलोग चुनाव आयोग से जवाब का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उपचुनाव को लेकर चुनाव आयोग द्वारा 7 – 10 दिनों का भी समय देना काफी है। सीएम ने कहा कि बंगाल में विधानसभा चुनाव 8 दफा में हुई है, जिसके कारण कोविड के मामले तेजी से बढे। हमलोगों ने बार बार अपील की कि एक दफा में चुनाव हो मगर हमारी बात नहीं सुनी गयी। आठवी दफा तक 33 % पॉजिटिवी रेट था अभी घटकर 3.61% तक आ गया। जब कोविड का पीक था तब तो आठ चरण में चुनाव हुए तो अभी क्यों नहीं उपचुनाव हो सकते हैं?

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अगर आता है बहुत ज्यादा गुस्सा तो मंगलवार को हनुमान जी के इन उपायों से होगा लाभ

कोलकाता : भागदौड़ भरी जिदगी में टेंशन ज्यादा है सुकून कम। लोग धैर्य और सहनशक्ति खोते जा रहे हैं और यही कारण है कि क्रोध आगे पढ़ें »

ऊपर