पार्किंग विवाद को लेकर व्यवसायी की पिटायी

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ मारपीट का दृश्य
जोड़ाबागान के पाथुरियाघाटा स्ट्रीट की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पार्किंग विवाद को केन्द्र कर महानगर में एक व्यवसायी से जमकर मारपीट की गयी। घटना जोड़ाबागान थानांतर्गत पाथुरिया घाटा स्ट्रीट की है। आरोप है कि हमले में व्यवसायी मनोज सिंह के सिर में गंभीर चोट आयी है। उके सिर में 26 टांके लगे हैं। आरपो है कि करीब 12 घंटे तक थाना में इंतजार करने के बाद पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज की। व्यवसायी से हुई मारपीट का दृश्य इलाके के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार पाथुरिया गाटा स्ट्रीट स्थित एक ब्लिडिंग के नीचे मनोज सिंह का कंप्यूटर पार्ट्स का दुकान है। वह बिल्ड‌िंग के एसोसिएशन का सचिव भी है। आरोप है कि दो दिन पहले बिल्डिंग पहले बिल्ड‌िंग के पॉवर हाउस की सफाई के बाद मनोज ने वहां से निकले कचरे को बिल्ड‌िंग के सामने सड़क पर रखवा द‌िया था। आरोप है कि उसी जगह पर बिल्ड‌िंग के पांचवें तल्ले पर रहनेवाले सुबोध सिंह रात के समय अपनी कार खड़ी करते हैं। ऐसे में रात जब वह ओ तो अपनी जगह पर कचरा रखा देख उन्होंने लोगों से पूछा कि वहां पर कचरा किसने रखवाया है। इसके बाद सुबोध ने अपने लोगों को बोलकर वहां रखा कटचरा मनोज के दुकान के सामने रखवा दिया। इसके अगली सुबह मनोज जब दुकान खोलने आया तो वहां कचरा रखा देख वह आग बबूला हो गया। इसके बाद मनोज और सुबोध में विवाद हुआ और फिर मामला शांत हो गया। आरोप है कि इसके बाद गुरुवार की रात एक बार सुबोध सिंह के नेतृत्व में 5 लोगों ने मनोज के ऊपर हमला कर दिया। आरोप है कि लोहे के रॉड और अन्य चीजों से मनोज के ऊपर हमला किया गया। हमले में मनोज का सिर फट गया। उसे रक्तरंजित अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। घटना को लेकर मनोज ने थाने में अभियुक्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। इधर, सुबोध सिंह की तरफ से भी मनोज के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज करायी गयी है। पुलिस मामले की जाचं कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मोटरसाइकिल पर बैठने से इनकार करने पर तीन लोगों ने युवती से मारपीट की

नागपुर: नागपुर के वाठोडा इलाके में तीन लोगों ने 19 वर्षीय लड़की से कथित तौर पर मारपीट की, क्योंकि उसने उनकी मोटरसाइकिल पर बैठने से इनकार आगे पढ़ें »

ऊपर